Alive In Morgue: चीन में कोरोना पीड़ितों का बुरा हाल! जिंदा शख्स को मुर्दाघर में डाला; वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11173101

Alive In Morgue: चीन में कोरोना पीड़ितों का बुरा हाल! जिंदा शख्स को मुर्दाघर में डाला; वीडियो वायरल

Chinese Man Declared Dead: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दो लोग एक ऐसे व्यक्ति के जीवित होने का दावा कर रहे हैं जिसे अस्पताल ने मृत घोषित कर मुर्दाघर (Morgue) भेज दिया था.

Alive In Morgue: चीन में कोरोना पीड़ितों का बुरा हाल! जिंदा शख्स को मुर्दाघर में डाला; वीडियो वायरल

Man Declared Dead Found Alive In Morgue: चीन के एक अस्पताल की लापरवाही ने चीन (China) के लोगों का गुस्सा बढ़ा दिया है. एक वायरल वीडियो में दो लोगों को अस्पताल (Hospital) के बाहर पीले रंग के बैग में एक कोरोना पीड़ित व्यक्ति को ले जाते हुए देखा जा सकता है. इस बैग को खोलने के बाद सभी हैरान रह जाते हैं.

शंघाई में बढ़ते कोविड के मामले

चीन के शंघाई (Shanghai) में कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में महामारी को कंट्रोल करने के लिए शहर में लॉकडाउन (Lockdown) की खबर के साथ-साथ खाने की कमी और लोगों की खस्ता हालत सोशल मीडिया पर खूब व्यूज बंटोर रही है.

ये भी पढें: क्यों चीन कर रहा है प्रतिबंधों से निपटने की तैयारी? इस देश पर हमले की प्लानिंग!

अजीबो-गरीब घटना

चाइना सेंट्रल टेलीविजन ने बताया कि शंघाई के एक व्यक्ति को गलती से शंघाई शिनचांगझेंग वेलफेयर अस्पताल (Shanghai Xinchangzheng Welfare Hospital) के मुर्दाघर में ले जाया गया जबकि वह व्यक्ति जिंदा था. इस घटना को लेकर चीन के नागरिक नाराजगी जता रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो में दो लोग पीले रंग के बैग में एक आदमी को लेकर जाते दिख रहे हैं. बैग खोलने के बाद स्टाफ मेंबर अस्पताल के कर्मचारी को व्यक्ति के जीवित होने के बारे में बताते हैं. आप भी देखें ये वायरल वीडियो...

ये भी पढें: मलबे से 88 घंटे बाद जिंदा निकली महिला, बाहर आते ही बचावकर्मियों से करने लगी बात

अस्पताल ने मांगी माफी

इस घटना के बाद अस्पताल ने माफी (Apologise) मांगी है. इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. इसके अलावा ये दावा किया जा रहा है कि अस्पताल के निदेशक समेत 4 लोगों को पदों से बर्खास्त (Dismissed) कर दिया गया है. चीन सरकार पर महामारी से निपटने की व्यवस्था को लेकर पहले से ही कई सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसे में इतनी बड़ी लापरवाही आलोचना (Criticism) को आमंत्रित करेगी.

LIVE TV

Trending news