गुजरात: आपसी रंजिश के चलते दो गुटों में टकराव , 6 लोगों की मौत
Advertisement

गुजरात: आपसी रंजिश के चलते दो गुटों में टकराव , 6 लोगों की मौत

मंगलवार देर रात 4 युवक अपने खेत में काम खत्म कर घर लौट रहे थे. तभी पहले से ही घात लगाए बैठे छसरा गांव की महिला सरपंच के बेटे, ससुर और अन्य लोगों ने धारदार हथियारों से उनपर हमला कर दिया. 

प्रतीकात्मक फोटो.

राजेंद्र ठक्कर/ नियति त्रिवेदी, कच्छ: गुजरात के कच्छ जिल के मुंद्रा तहसील के छसरा गांव में मातम पसरा हुआ है. यहां आपसी रंजिश के कारण हुई लड़ाई में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से ही इलाके में तनावपूर्ण माहौल बन गया है. अनहोनी की आशंका को देखते हुए कच्छ आईजी महेन्द्र सिंह वाघेला और भुज के एसपी भराडा मौके पर मौजूद हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात 4 युवक अपने खेत में काम खत्म कर घर लौट रहे थे. तभी पहले से ही घात लगाए बैठे छसरा गांव की महिला सरपंच के बेटे, ससुर और अन्य लोगों ने धारदार हथियारों से उनपर हमला कर दिया. इतने में शोर सुनकर अन्य ग्रामीण भी वहां पहुंच गए. देखते ही देखते स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई. 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के मुताबिक, मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ हत्या और दंगे भड़काने का मामला दर्ज कर लिया है. प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं जिसके बाद आगे की कार्रवाई की दाएगी.

Trending news