भुवी के रिसेप्शन में विराट की इस तस्वीर ने खींचा सबका ध्यान

भुवनेश्वर कुमार के रिसेप्शन में विराट कोहली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

Dec 07, 2017, 11:25 AM IST

भुवनेश्वर कुमार के रिसेप्शन में विराट कोहली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

1/10

Virat kohli in bhuvi Reception

Virat kohli in bhuvi Reception

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर को अपने बचपन की दोस्त नूपुर नागर संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं. यूं तो इन दोनों की शादी के बाद एक रिसेप्शन हो चुका है, लेकिन अब 5 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में एक बार फिर से ग्रैंड रिसेप्शन दिया गया. इस मौके पर भुवनेश्वर की खुशी में शामिल होने के लिए पूरी टीम इंडिया पहुंची थी. दिल्ली में भुवनेश्वर कुमार और नुपुर नागर के रिसेप्शन में विराट कोहली से लेकर ईशांत शर्मा तक नजर आए. यूं तो इस रिसेप्शन में टीम इंडिया ने जमकर मस्ती की, लेकिन कप्तान कोहली की एक तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. इस तस्वीर में विराट की गोद में एक बच्चा है. हालांकि, यह बच्चा कौन है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की खूब तारीफ हो रही है. 

 

2/10

Virat kohli in bhuvneshwar kumar Reception

Virat kohli in bhuvneshwar kumar Reception

भुवनेश्वर कुमार और नुपूर नागर ने 23 नवंबर को दिल्ली रोड स्थित होटल ब्रावुरा में शादी की. इस शादी समारोह में क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के साथ तमाम हस्तियां इस मौके पर मौजूद थीं. 5 दिसंबर को हुए ग्रैंड रिसेप्शन में श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेल रही टीम इंडिया भी पहुंची थी. चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी भुवी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. 

 

3/10

Virat kohli, Anushka Sharma

Virat kohli, Anushka Sharma

23 नवंबर को भी भारतीय पूर्व तेज गेंदबाद जहीर खान ने भी बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ कोर्ट मैरिज की थी. शादी के बाद कई जश्न मनाए गए. 27 नवंबर को जहीर-सागरिका के ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन मुंबई के ताज पैलेस होटल में किया था. इस दौरान भारतीय टीम, श्रीलंका के साथ दूसरा टेस्ट मैच खेल रही थी. टीम इंडिया ने 27 तारीख को ही यानि चौथे दिन ही श्रीलंका को 1 पारी और 239 रनों से हराकर नागपुर टेस्ट जीता था. यह टेस्ट मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी जहीर के रिसेप्शन में शामिल हुए थे.

 

4/10

Virat Anushka in Zaheer khan Reception

Virat Anushka in Zaheer khan Reception

जहीर खान और सागरिका घाटगे के रिसेप्शन में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे. दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे थे. विराट और अनुष्का ने जहीर-सागरिका के रिसेप्शन में जमकर डांस किया था. इस रिसेप्शन में भी विराट-अनुष्का की तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया था. 

 

5/10

Virat Kohli in yuvraj singh Wedding

Virat Kohli in yuvraj singh Wedding

इससे पहले भी विराट-अनुष्का कई मौकों पर एक साथ पहुंचे हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजर कीच की शादी में भी विराट-अनुष्का एक साथ पहुंचे थे. यहां स्टेज पर तस्वीर खिंचवाने के बाद विराट ने अनुष्का का हाथ थाम कर उन्हें उतरने में मदद की थी. इस तस्वीर ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. 

 

6/10

Virat kohli, Anushka Sharma, yuvraj singh

Virat kohli, Anushka Sharma, yuvraj singh

युवराज-हेजल की शादी से पहले एक पार्टी में भी विराट-अनुष्का के डांस ने सभी को दीवाना बना दिया. विराट-अनुष्का के इस डांस की वीडियो और तस्वीरें भी उस दौरान जमकर वायरल हुई थीं. 

 

7/10

Virat Kohli Anushka sharma in advertisement

Virat Kohli Anushka sharma in advertisement

हाल ही में विराट और अनुष्का ने एक क्लॉथिंग ब्रांड 'मान्यवर' के लिए विज्ञापन किया था. यह विज्ञापन बेहद प्यारा था और इसमें यह जोड़ी बेहद खूबसूरत भी लग रही थी. इस विज्ञापन में विराट और अनुष्का शादी की सात वचन निभाते हुए नजर आए. इस विज्ञापन के बाद से ही दोनों की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. हालांकि, विराट और अनुष्का दोनों ही अपनी शादी की खबरों का खंडन कर चुके हैं. 

 

8/10

Virat kohli, Anushka Sharma in Sports Award Function

Virat kohli, Anushka Sharma in Sports Award Function

इससे पहले विराट और अनुष्का एक स्पोर्ट्स अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ नजर आए. रेड कार्पेट पर विराट और अनुष्का एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए. कार्यक्रम के दौरान भी दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे ही बैठे रहे. जब कैमरों ने विराट और अनुष्का पर फोकस किया तो अनुष्का शरमा गई और विराट के और करीब आ गई थीं. 

 

9/10

Virat kohli, Anushka Sharma in Newyork

Virat kohli, Anushka Sharma in Newyork

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के बाद विराट अनुष्का से मिलने के लिए न्यूयार्क पहुंच गए थे. अनुष्का उन दिनों आईफा अवॉर्ड के लिए न्यूयार्क में थी और वेस्टइंडीज दौरे से पहले अपनी लेडी लक के साथ वक्त बिताने के लिए विराट न्यूयार्क पहुंचे थे. विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की थी, जिसे दो मिलियन से भी ज्यादा लाइक मिले थे. विराट ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था- 'अपने प्यार के साथ बहुत ही जरूरी ब्रेक पर'. 

 

10/10

Virat kohli, Anushka sharma Together

Virat kohli, Anushka sharma Together

बता दें कि कई मौकों पर विराट और अनुष्का एक साथ नजर आ चुके हैं. कभी एयरपोर्ट, तो कभी घूमते हुए, कभी फिल्म प्रीमियर तो कभी अवॉर्ड फंक्शन और पार्टियों में भी इन दोनों को एक साथ देखा गया है. विराट और अनुष्का के एक साथ स्पॉट होने पर सबसे क्यूट चीज जो कैमरों में कैप्चर हुई वह थी- दोनों का हाथों में हाथ थामे एक साथ नजर आना. लगभग सभी मौकों पर विराट और अनुष्का हाथों में हाथ थामे ही नजर आए हैं और इन तस्वीरों को ढेरों लाइक्स मिले हैं. 

 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close