Advertisement
photoDetails1hindi

बिग बॉस 11, 6 जनवरी, फुल एपिसोड: सेलेब्स घरवालों से अपने हक के लिए न लड़ने पर नाराज हुए सलमान

बिग बॉस के इस सीजन का यह आखिरी वीकेंड का वार है. इस बार रानी मुखर्जी घरवालों से मिलने पहुंची. वह यहां अपनी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के लिए आईं थीं.

1/9

बिग बॉस के इस सीजन के आखिरी वीकेंड के वार पर घरवाले रानी मुखर्जी के गाने ड्रीमम वेकपप पर उठे. उस दौरान सभी घरवालों ने एक दूसरे के नाम की प्लेट्स गले में पहनी हुई थी और सब एक दूसरे का किरदार निभा रहे थे. विकास, आकाश बने थे, शिल्पा हिना बनी थी, पुनीष लव बने थे. 

2/9

इसके बाद घर में रानी मुखर्जी की एंट्री हुई. वह घरवालों की टीचर बन कर घर में आईं. उन्होंने यहां घरवालों को एक टास्क दिया. इसमें सभी घरवालों ने जिस सदस्य के नाम का प्लेट पहना था उन्हें उनकी नकल करनी थी. 

3/9

इसके बाद अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए उन्होंने घरवालों से पूछा कि उन्हें घर के किस सदस्य की किस बात पर हिचकी आई. इस पर आकाश ने कहा कि उन्हें शिल्पा को लेकर उस वक्त हिचकी आई जब पहले शिल्पा ने उन्हें दोस्त बनाया और बाद में दोस्ती में अंतर किया.

4/9

इसके बाद शिल्पा ने कहा कि उन्हें आकाश के हमेशा फ्लिप करने की वजह से हिचकी आई. विकास ने कहा कि मुझे हिचकी तब आई जब शिल्पा ने आकाश और पुनीष के ब्वॉय्ज टॉक को बढ़ावा देते हुए कहा कि वो लड़के हैं और ऐसी बातें कर सकते हैं. 

5/9

इसके बाद हिना और विकास घर में शिल्पा की सोच को लेकर बात करते हुए नजर आए. यहां हिना और विकास एक दूसरे से कह रहे थे कि लड़कियों और लड़कों को लेकर उनकी सोच अलग है. इसके बाद सलमान खान घरवालों से बात करते हैं. 

6/9

सलमान घरवालों से रैंकिंग टास्क के बारे में बात करते हैं और उनसे कहते हैं कि आपको क्या लगता है कि आकाश फर्स्ट रैंक डिजर्व करते हैं. इस पर सभी घरवाले कहते हैं कि हमें ऐसा नहीं लगता है. इसके बाद सलमान सबसे पूछते हैं कि फिर आप अपने हक के लिए लड़े क्यों नहीं.

7/9

आप सब ने हार मान ली. इस बात पर सभी घरवालों ने अपना अपना तर्क दिया. जिसके बाद सलमान ने पुनीष से कहा कि वह स्टोर रूम में से रैंकिंग प्लेट्स ले आएं. इसके बाद सभी घरवालों ने अपने-अपने हिसाब से सबको रैंक किया.

8/9

वहीं घर से बाहर जाने के बाद रानी बिग बॉस के सेट पर पहुंची और सलमान खान के साथ काफी मस्ती की. उन्होंने सलमान से पूछा कि मुझे अब सलमान की शादी में इंटरेस्ट नहीं है. मुझे जानना है कि सलमान के बच्चे कब होंगे. 

9/9

बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए लव, शिल्पा, हिना और विकास नॉमिनेट हुए हैं और वोटिंग बॉक्स भी घर के अंदर ही है. हालांकि, इस हफ्ते लव त्यागी घर से बेघर होने वाले हैं. (सभी तस्वीरें बिग बॉस के ट्विटर हैंडल से ली गई हैं.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़