करोड़ों बांटेगा यह बॉस, नौकर से लेकर ड्राइवर तक होंगे मालामाल, जानें क्या है वजह

यहां हम आपको देश के अखबारों में छपी अन्य खबरों से रू-ब-रू करवा रहे हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 06, 2018, 11:45 AM IST

स्टॉक एक्सचेंज को दिए नोटिस में वैद्यनाथन ने कहा है कि वह अपने कुल 40.40 लाख शेयरों में से 4.29 लाख शेयर ट्रांसफर करना चाहते हैं. 

1/4

कैपिटल फर्स्ट के एग्जिक्युटिव चेयरमैन वी वैद्यनाथन देंगे 10.61% शेयर

Capital first Executive chairman to donate 10.61 percent shares to workers and relatives

मुंबई: नॉन बैंकिंग फाइनैंस कंपनी (NBFC) कैपिटल फर्स्ट के एग्जिक्युटिव चेयरमैन वी वैद्यनाथन ने एक नई मिसाल पेश की है. उन्होंने IDFC बैंक के साथ कंपनी के मर्जर से पहले अपने 10.61 फीसदी शेयर परिवारिक सदस्यों, सहयोगियों, पहले साथ काम कर चुके लोगों, ड्राइवर्स और घरेलू नौकरों को देने का ऐलान किया है. नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक, स्टॉक एक्सचेंज को दिए नोटिस में वैद्यनाथन ने कहा है कि वह अपने कुल 40.40 लाख शेयरों में से 4.29 लाख शेयर ट्रांसफर करना चाहते हैं. उन्होंने कहा है कि वह ऐसा इन लोगों के प्रति प्यार और लगाव को दर्शाने के लिए कर रहे हैं. खबर के मुताबिक IDFC बैंक के साथ कैपिटल फर्स्ट के मर्जर की घोषणा 13 जनवरी को हुई थी और 2018 के अंत तक यह पूरा हो जाएगा. कैपिटल फर्स्ट के मुताबिक, 478.60 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से इन शेयरों की कुल कीमत 20.53 करोड़ रुपये है.

2/4

सचिवालय से तेंदुआ पकड़ने में 200 कर्मचारियों को लग गए 12 घंटे

Leopard captured after 12 hrs from Gujarat secretariat

गांधीनगर: गुजरात की राजधानी गांधीनगर और इसके सचिवालय परिसर में एक जंगली तेंदुए के घुस जाने से अफरातफरी मच गई. तेंदुए को पकड़ने में 200 वन और पुलिसकर्मियों को 12 घंटे का समय लग गया. तेंदुए को राजभवन नर्सरी के पास से पकड़ा गया. हिंदुस्तान अखबार की खबर के मुताबिक, राजधानी में तेंदुए को पकड़ने के लिए चलाए जा रहे इस अभियान के दौरान एहतियात के तौर पर कमांडो को भी तैनात किया गया था. आपको बता दें कि रविवार देर रात करीब दो बजे सचिवालय परिसर के गेट संख्या सात के गेट के नीचे से तेंदुआ घुस गया था. 

 

3/4

6 बच्चों को गोद लेकर मिसाल कायम किया

Man adopts 6 madarsa students

मुंबई: मुंबई में रहने वाले हाजी हैदर आजम चार बार हज की यात्रा कर चुका है. चौथी यात्रा उन्होंने पिछले महीने ही पूरी की. वह सफेद शर्ट, खाकी पैंट और हाथ में लाठी लिए आरएसएस की दशहरा रैली में भी शामिल हुए थे. अब उन्होंने उपनगर मलाड के एक मदरसे से 6 बच्चों को गोद लेकर नई मिसाल कायम की है. द टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, मुंबई बीजेपी के वाइस-प्रेसिडेंट और मौलाना आजाद अल्पसंख्यक वित्तीय विकास निगम के चेयरमैन आजम ने मलाड के मदरसे से जिन 6 बच्चों को गोद लिया है उन्होंने इस साल 10वीं बोर्ड की परीक्षा पास की है. रिपोर्ट के मुताबिक वह गोद लिए बच्चों की आगे की पढ़ाई करवाएंगे. 

 

4/4

कंधा टकराने पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या

man was killed by 2 teenagers in delhi

नई दिल्ली: विजय विहार इलाके में कंधा टकराने को लेकर हुए विवाद में हमलावरों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान रवि कुमार (20) के रूप में हुई है. पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, रवि रोहिणी सेक्टर-23 में एक हलवाई की दुकान में काम करता था. वह विजय विहार इलाके के बुध विहार फेज-दो में रहता था. शनिवार रात वह अपने दोस्त कृष्णा के साथ रोहिणी सेक्टर-23 से बुध विहार पैदल जा रहा था. तभी रवि और सामने से आ रहे दो तीन लड़कों का कंधा टकरा गया. इस पर उनके बीच बहस होने लगी और बात बढ़ने पर एक लड़के ने चाकू निकालकर रवि पर वार कर दिया. रवि को घायल कर हमलावर फरार हो गए. उधर, घायल रवि को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close