प्रेमी को खुश करने के लिए बच्चा चोर बनी महिला, चार दिन के भीतर पहुंची सलाखों के पीछे

महिला ने अपने प्रेमी को खुश करने के लिए एक चार वर्षीय बच्ची को चोरी कर लिया और उसके साथ राजस्थान में जाकर रहने लगे. 

Jul 12, 2018, 10:20 AM IST

महिला ने अपने प्रेमी को खुश करने के लिए एक चार वर्षीय बच्ची को चोरी कर लिया और उसके साथ राजस्थान में जाकर रहने लगे. 

1/4

Delhi woman kidnapped 4 years old girl to please lover

Delhi woman kidnapped 4 years old girl to please lover

नई दिल्ली: भारत नगर इलाके से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. हिंदुस्तान अखबार की खबर के मुताबिक, यहां एक महिला खुद बच्चे को जन्म नहीं दे सकती थी. ऐसे में महिला ने अपने प्रेमी को खुश करने के लिए एक चार वर्षीय बच्ची को चोरी कर लिया और उसके साथ राजस्थान में जाकर रहने लगे. बीते छह जुलाई को शाम करीब छह बजे बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी महिला ने वारदात को अंजाम दिया. मामले की सूचना के बाद से बच्ची की तलाश में लगी भारत नगर थाना पुलिस ने चार दिनों के भीतर बच्ची को राजस्थान से मुक्त कराने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया. उधर, महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. पूछताछ के दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि बह बच्चे को जन्म नहीं दे सकती इसलिए अपने प्रेमी को खुश करने के लिए उसने बच्चा चोरी किया.

 

2/4

Burari Case: PM report of 10 people says it's suicide

Burari Case: PM report of 10 people says it's suicide

नई दिल्ली: बुराड़ी के संतनगर में एक घर में भाटिया परिवार के 11 लोगों की हुई मौतों के मामले में 10 लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. वहीं, घर की सबसे बुजुर्ग महिला नारायणी देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सभी डॉक्टरों की एक राय नहीं बन पाई. इसीलिए डॉक्टरों की टीम ने मंगलवार को घर का मुआयना भी किया था. डॉक्टरों की टीम आपस में बातचीत कर फाइनल रिपोर्ट देगी. नारायणी देवी की बॉडी कमरे में जमीन पर पड़ी मिली थी. आपको बता दें कि उनकी गर्दन पर कट के कुछ निशान भी मिले थे. उधर, पुलिस का कहना है कि जिन 10 लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है, उन सभी की मौत फांसी पर लटकने से हुई है. 

 

3/4

Unnao Rape Case: CBI files Charge sheet against MLA kuldeep shengar

Unnao Rape Case: CBI files Charge sheet against MLA kuldeep shengar

लखनऊ: उन्नाव के माखी गांव की बालिका से दुष्कर्म के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ बुधवार को सीबीआई ने आरोपपत्र (चार्जशीट) दाखिल कर दी. अमर उजाला की खबर के मुताबिक, मामले में सेंगर और उसके सहयोगी शशि सिंह को भी अपहरण व पाक्सो एक्ट के तहत आरोपी बनाया गया है. मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी. आपको बता दें कि पीड़िता ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया था और पुलिस हिरासत में उसके पिता की मौत हो गई थी. तीन महीने की जांच में सीबीआई ने पाया है कि बालिका के आरोपों के पक्ष में मजबूत साक्ष्य हैं. जबकि उन्नाव से चार बार विधायक रहे सेंगर के बयानों में विरोधाभास पाया गया. मामले की अगली सुनवाई शुक्रवार को होगी.  

 

4/4

delhi: JE fined with 21 thousand for 2010 building collapse case

delhi: JE fined with 21 thousand for 2010 building collapse case

पूर्वी दिल्ली: नवंबर 2010 में ललिता पार्क इलाके में हुए हादसे ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. यहां पांच मंजिला इमारत ढहने से 70 लोगों की मौत हो गई थी और 77 लोग घायल हुए थे. दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, इतने बड़े हादसे के लिए केवल एक जेई (जूनियर इंजीनियर) राजेंद्र कौशिक को दोषी माना गया है और 21 हजार रुपए जुर्माना लगाया गया है. खबर के मुताबिक, जुर्माने की राशि एक साल में पेंशन से काटी जाएगी. नगर निगम के इस फैसले पर नियुक्ति एवं अनुशासनात्मक मामलों की समिति ने भी बुधवार को मुहर लगा दी. आपको बता दें कि ललिता पार्क के इस भवन में हर मंजिल पर छज्जे से ही दीवारें खड़ी की गई थीं. भवन में करीब 200 लोग रहते थे. रविवार का दिन होने से करीब 150 लोग मकान में ही थे, तभी हादसा हो गया और 70 लोगों की जान चली गई. 77 लोग जख्मी हुए थे. खबर के मुताबिक, आरोपी जेई राजेंद्र कौशिक 2016 में नगर निगम से सेवानिवृत्त हो गया. उसे करीब 35 हजार रुपए पेंशन मिलती है. अब उसकी पेंशन से 12 महीने तक 1750 रुपए कटेंगे.

 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close