मैच हारने के बाद युवराज सिंह ने पकड़ा रोहित शर्मा का कॉलर!

जीत के बाद युवराज सिंह कप्तान रोहित शर्मा को एक अलग ही अंदाज में बधाई देते नजर आए. 

May 05, 2018, 16:55 PM IST

जीत के बाद युवराज सिंह कप्तान रोहित शर्मा को एक अलग ही अंदाज में बधाई देते नजर आए. 

1/5

Yuvraj Singh,

Yuvraj Singh,

मुंबई ने पंजाब को छह विकेट से मात देकर अपनी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को बनाए रखा है. यह जीत मुंबई के लिए बेहद जरुरी थी. मुंबई की जीत के हीरो सलामी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव और क्रुणाल पांड्या रहे. रोहित शर्मा की कप्तानी पारी ने मुंबई को जीत दिलाने में काफी मदद की. इस मैच में सूर्य कुमार यादव ने 57, क्रुणाल पांड्या ने नाबाद 31 और कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद 24 रनों की पारी खेली. इस जीत के बाद युवराज सिंह कप्तान रोहित शर्मा को एक अलग ही अंदाज में बधाई देते नजर आए. 

2/5

Yuvraj Singh,

Yuvraj Singh,

टॉस हारकर बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पहली पारी खेलने उतरी पंजाब ने 20 ओवरों में छह विकेट होकर 174 रन बनाए थे. पंजाब की इस पारी में क्रिस ने आईपीएल में अपना 25वां अर्धशतक जड़ा. मुंबई ने इस लक्ष्य को एक ओवर पहले ही चार विकेट खोकर हासिल कर लिया था.  

 

3/5

Yuvraj Singh,

Yuvraj Singh,

पंजाब की तरफ से एक बार फिर युवराज सिंह का फ्लॉप शो जारी रहा. जहां एक और क्रिस गेल इस सीजन में हर मैच में एक सरप्राइज दे रहे हैं वहीं युवराज सिंह का बल्ला लगातार खामोश चल रहा है. इस मैच में 14 गेंदों का सामना करने के बाद युवराज ने 14 रन बनाए और रन आउट होकर पवेलियन लौट गए. 

4/5

Yuvraj Singh,

Yuvraj Singh,

मैच खत्म होने के बाद युवराज सिंह ने एक ही अलग ही अंदाज में मैदान पर बधाई दी. युवराज सिंह और रोहित शर्मा की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. दरअसल, अपनी टीम की हार के बाद युवराज सिंह रोहित शर्मा के पास पहुंचे और उनका कॉलर पकड़ लिया. युवराज एग्रेशन के साथ रोहित शर्मा को जीत की बधाई दे रहे थे, लेकिन यह सब एक मजाक था. 

5/5

Yuvraj Singh,

Yuvraj Singh,

आईपीएल 2018 में युवराज सिंह के आंकड़ो पर नजर डालें तो उन्होंने अबतक 7 मैच खेले हैं और 64 रन बनाए है. इस सीजन में युवराज का अधिकतम स्कोर 20 रहा है. इस सीजन में युवराज ने अबतक 6 चौके और 2 छक्के ही जड़े हैं. 

 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close