कंगना रनौत ने पहना GUCCI का हार, लाखों में है इस नेकलेस की कीमत

कंगना रनौत अपने क्लासी फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. 

वंदना यादव | Aug 10, 2018, 10:45 AM IST

कंगना रनौत अपने क्लासी फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. 

 

1/7

Kangana Ranaut At an interaction with Sadhguru

Kangana Ranaut At an interaction with Sadhguru

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कंगना ने बुधवार रात 'इन कन्वरसेशन विद द मिस्टिक 2018' सत्र के दौरान सद्गुरू जग्गी वासुदेव के सामने कई गंभीर मुद्दों पर बात की. इस दौरान कंगना ने साफ बात दिया कि उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है. 

2/7

kangana ranaut wore a pink floral saree

kangana ranaut wore a pink floral saree

इस दौरान कंगना पिंक कलर की फ्लोरल साड़ी में नजर आईं. कंगना ने अपने लुक को मोती और मक्खी के डिजाइन वाले नेकलेस से कंप्लीट किया था. कंगना के इस हार की कीमत सुनकर आप दंग रह जाएंगे. 

3/7

kangana ranaut wore gucci necklace

kangana ranaut wore gucci necklace

कंगना के इस Gucci के हार की कीमत लगभग 1,990  डॉलर मतलब 1,36,563 रुपये है. बता दें कि इटैलियन ब्रैंड गुच्ची के इस हार में लगे मोती इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. कंगना का ये लुक काफी क्लासी नजर आ रहा है. कंगना इस हार को पहले भी कैरी कर चुकी हैं.

4/7

kangana ranauts gucci necklace worth rupee lakhs

kangana ranauts gucci necklace worth rupee lakhs

कंगना अपने शानदार फैशन स्टेटमेंट और क्लासी लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. इस शो के दौरान कंगना ने साफ बात दिया कि उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है. वहीं देश में बढ़ रही लिंचिंग की घटनाओं पर भी कंगना ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि हम गायों को बचाने का संदेश दे रहे हैं लेकिन जब लिंचिंग की घटनाएं होती हैं तो हम उसे गलत कह पाने की हिम्मत नहीं जुटा पाते. सिर्फ दुख जता देने से क्या जो हुआ उसे बदला जा सकता है. 

5/7

kangana ranauts gucci necklace worth

kangana ranauts gucci necklace worth

राजनीति पर बोलते हुए कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि राजनीति को करियर के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए. अगर मेरे जैसा कोई व्यक्ति राजनीति में शामिल होना चाहता है तो सबसे पहले उसे भौतिक संसार के सभी पीड़ाओं और सुखों को त्यागना होगा और तपस्वी या बैरागी बनना होगा. कंगना ने आगे कहा कि अगर आप लोगों की सेवा करना चाहते हैं तो आपको अपने परिवार और अपने जीवन की अन्य चीजों को छोड़ना होगा. केवल तभी मैं देश की सेवा करने में सक्षम हो पाऊंगी और यही इरादा होना चाहिए. 

6/7

Kangana Ranaut an interaction with Sadhguru

Kangana Ranaut an interaction with Sadhguru

कंगना ने कहा कि अभी मेरा करियर बहुत ही सफल है.  इसलिए मैं किसी और क्षेत्र में अपना करियर नहीं बनाना चाहती हूं. कंगना ने सामाजिक मुद्दों पर स्टैंड नहीं लेने वाले अपने बॉलीवुड को-एक्टर्स को भी खरी-खरी सुनाई. कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें अपने देश की वर्तमान स्थितियों के बारे में बात करनी चाहिए और हमें इस बारे में सोचना चाहिए कि हम इस देश को कैसे एकजुट कर सकते हैं. मेरे ज्यादातर साथ वाले लोग  इस बारे में बात नहीं करते हैं. 

7/7

Kangana Ranaut Bollywood actress

Kangana Ranaut Bollywood actress

बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में बिजी हैं. 'मणिकर्णिका' भी अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई पर बनने वाली इस फिल्‍म में कंगना रनौत लक्ष्‍मीबाई बनी नजर आने वाली हैं. शुरुआत में यह फिल्‍म इसी साल 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. इसके बाद खबर आ रही थी कि इस फिल्‍म को इसी साल 15 अगस्‍त के मौके पर रिलीज किया जाएगा. लेकिन अब जी स्‍टूडियो और प्रोड्यूसर कमल जैन ने इस फिल्‍म को अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज करने का फैसला लिया है.

(फोटो साभार: Yogen Shah/@team_kangana_ranaut)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close