इन सेलेब्स से सीखें ऑफिस में किस तरह दें खुद को ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक

अगर आप अपने काम की जगह पर खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो सबसे पहले अपने लिए खादी के कपड़े का चुनाव करें. खादी की सिंपल कुर्ती आपको बोरिंग लुक दे सकती हैं लेकिन अगर आप अच्छे लगना चाहते हैं तो आप अपने खादी मेटीरियल का इस्तेमाल कर लंबी या एंकल हाइट की ड्रेस बनवा सकती हैं

मेघा शर्मा | Sep 08, 2018, 15:00 PM IST

अगर आप इंडो वेस्टर्न फ्यूजन ट्राई करना चाहती हैं तो आप मल्टी कलर खादी मेटीरियल को अलग अलग तरह से इस्तेमाल कर सकती हैं. 

1/5

ऐसे दें खुद को अलग लुक

Lifestyle, Bollywood Celebs, Office Look, Ethnic Look

ऑफिस में अक्सर ही शर्ट और पेंट पहनना कई बार बोरिंग हो जाता है और इसलिए जरूरी है कि इसमें भी कभी कभी कुछ अलग हो. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आप ऑफिस में किस तरह से एथिनिक लुक को एलिगेंस के साथ कैरी कर सकती हैं और अपने बोरिंग लुक को चेंज कर सकती हैं. 

2/5

बोरिंग से बने स्टाइलिश

Lifestyle, Bollywood Celebs, Office Look, Ethnic Look

अगर आप अपने काम की जगह पर खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो सबसे पहले अपने लिए खादी के कपड़े का चुनाव करें. खादी की सिंपल कुर्ती आपको बोरिंग लुक दे सकती हैं लेकिन अगर आप अच्छे लगना चाहते हैं तो आप अपने खादी मेटीरियल का इस्तेमाल कर लंबी या एंकल हाइट की ड्रेस बनवा सकती हैं जो वर्क प्लेस पर आपको डीसेंट और अच्छा लुक देगा.

3/5

मल्टी कलर और प्लाजो का कॉम्बिनेशन है हिट

Lifestyle, Bollywood Celebs, Office Look, Ethnic Look

मल्टी कलर या प्लाजो जिसमें ब्लॉक प्रिंटिंग हो वो प्लेन कुर्ते के साथ काफी अच्छा लुक देता है. अगर आपको कुर्तीज ज्यादा पसंद नहीं है तो आप प्लाजो को शॉर्ट टॉप के साथ भी कैरी कर सकते हैं. 

4/5

सलवार कमीज नहीं है पसंद तो करें ऐसा

Lifestyle, Bollywood Celebs, Office Look, Ethnic Look

अगर आपको सलवार कमीज बोरिंग लगता है तो आप एथिनिक लुक को इसकी जगह फुल लेंथ ड्रेस के साथ कंप्लीट कर सकते हैं. इस तरह के कपड़ों के लिए आप फ्लोरल प्रिंट और लंबी लाइनें जैसे डिजाइन चुन सकती हैं. 

5/5

एथिनिक लुक चुनते वक्त इस बात का रखें खास ध्यान

Lifestyle, Bollywood Celebs, Office Look, Ethnic Look

ऑफिस में एथिनिक लुक का चुनाव करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि आप ऑफिस एटमोस्टफेयर जैसे लगें. इसके लिए आप भारी दुपट्टा अवोइड करें. इसकी जगह आप सिंपल या प्रिंटेड दुपट्टा इस्तेमाल कर सकते हैं. 

 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close