Photos : महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने लॉन्च किया पीएम मोदी की बायोपिक का फर्स्ट लुक

पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक का फर्स्ट पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज कर दिया गया है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jan 07, 2019, 18:03 PM IST

बॉलीवुड में बायोपिक का दौर नया नहीं है लेकिन ऐसा लगता है कि खिलाड़ियों के बाद अब राजनीति के कई चेहरों को पर्दे पर देखना मजेदार होगा. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बाद अब वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बॉलीवुड स्टाइल में देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. आज पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक का फर्स्ट पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज कर दिया गया है. इसे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस ने लॉन्च किया. 

1/5

पोस्टर की टैगलाइन 'देश ही मेरी शक्ति हैै'

PM Narendra Modi Biopic

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट पर पोस्टर के फर्स्ट लुक को शेयर किया है जिसमें पीएम के रोल में विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर टैग लाइन दी गई है, 'देश ही मेरी शक्ति है.'

2/5

विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे

PM Narendra Modi Biopic

पीएम मोदी की बायोपिक की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है, जिसे निर्देशक ओमंग कुमार निर्देशित करेंगे. इस फिल्‍म में एक्‍टर विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे. 

3/5

फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा हुई

PM Narendra Modi Biopic

ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा की जानकारी दी थी. इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर आज 7 जनवरी को रिलीज किया गया. फिल्‍म का टाइटल अभी 'पीएम नरेंद्र मोदी' रखा गया है. इस फिल्‍म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी. फिल्म को विवेक के फादर सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

4/5

विवेक ओबेरॉय ने करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल माना

PM Narendra Modi Biopic

जानकारी के अनुसार विवेक ओबेरॉय ने तो अपने लुक्स और बॉडीशेप पर काम करना भी शुरू कर दिया है. वह इस रोल के लिए अपने करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल मान रहे हैं. इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी. 

5/5

अहम किरदारों की घोषणा भी बहुत जल्द

PM Narendra Modi Biopic

पिछले डेढ़ साल से उमंग कुमार फिल्म की टीम के साथ मिलकर इसकी कहानी को लेकर काम कर रहे थे. अहम किरदारों में कौन कौन होगा इसकी घोषणा भी बहुत जल्द ही की जाएगी.

(फोटो साभार- Yogen Shah)