टोरंटो फिल्‍म फेस्टिवल में पहुंची 'मनमर्जियां' की टीम, अभिषेक बच्चन ने शेयर की फनी फोटो

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन दो साल फिल्म 'मनमर्जियां' से बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. फिल्म की पूरी टीम इन दिनों टोरंटो में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंची हुई है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 12, 2018, 16:42 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन दो साल फिल्म 'मनमर्जियां' से बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. फिल्म की पूरी टीम इन दिनों टोरंटो में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंची हुई है. अनुराग कश्‍यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म में लव ट्रायएंगल देखने को मिलेगा.  फिल्‍म 'मनमर्जियां' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में अभिषेक एक सरदार की भूमिका में नजर आएंगे. अभिषेक के अलावा तापसी पन्नू और विकी कौशल भी फिल्म में दिखेंगे. 

1/7

अभिषेक बच्चन दो साल फिल्म 'मनमर्जियां' से बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं

 toronto international film festival

अनुराग कश्‍यप के निर्देशन में बनी फिल्म 'मनमर्जियां' में अभिषेक बच्चन के एनआरआई का किरदार प्ले कर रहे हैं जो शादी करने के लिए इंडिया आता है. फिल्म 14 सिंतबर शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

2/7

फिल्म की टीम टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल में पहुंची है

Team Manmarziyaan attend toronto international film festival

टोरंटो में चल रहे 'इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल' (टीआईएफएफ) में फिल्‍म 'मनमर्जियां' का वर्ल्‍ड प्रीमियर हो रहा है. इस फेस्टिवल में शामिल होने वाले सभी को आईडेंटिटी कार्ड दिए जाते हैं और अभिषेक बच्‍चन को भी आईडी कार्ड दिया गया. लेकिन अभिषेक बच्‍चन को मिला आईडी कार्ड कुछ ऐसा था, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

3/7

फिल्‍म में अभिषेक एक सरदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं

Team Manmarziyaan at toronto international film festival

अभिषेक ने इस आईडी कार्ड का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आपको नहीं लगता कि अब समय आ गया है, जब मैं उन्‍हें बता दूं कि मैं शादीशुदा हूं ??'

4/7

फिल्‍म को अनुराग कश्‍यप ने डायरेक्ट किया हैटीआईएफएफ में 'मनमर्जियां' का वर्ल्‍ड प्रीमियर हो रहा है

Anurag Kashyap's Manmarziyaan starring Abhishek Bachchan

दरअसल अभिषेक बच्‍चन ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका आईडीकार्ड साफ नजर आ रहा है. इस कार्ड में अभिषेक के नाम के नीचे लिखा है, 'हसबैंड मेटेरियल'. अभिषेक बच्‍चन जो अपने मजेदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं, उन्‍होंने इस पर भी चुटकी लेने में देर नहीं की. 

5/7

फिल्‍म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है

Manmarziyaan at TIFF 2018

इंडिया में रिलीज से पहले फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर शो टोरंटो फिल्‍म फेस्टिवल में किया गया. इस मौके पर  फिल्म की पूरी टीम टोरंटो पहुंची हुई है. ट्रेड एलानिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टोरंटो की फोटोज शेयर की हैं. 

6/7

फिल्म में अभिषेक के अलावा तापसी और विकी कौशल भी नजर आएंगे

Bachchan attend Manmarziyaan premiere at TIFF 2018

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल 6 से 16 सितंबर तक चल रहा है. इस फेस्टिवल में भारतीय फिल्‍मों की बात करें तो 'मनमर्जियां', 'मंटो', 'मर्द को दर्द नहीं होता', 'बुलबुल केन सिंग', 'रियसो' जैसी फिल्‍में भी प्रदर्शित की जाएंगी.

7/7

फिल्म लव ट्रायएंगल पर बनाई गई है

Bachchan and Vicky Kaushal at Toronto International Film Festival

फिल्‍म 'मनमर्जियां' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. 'मनमर्जियां' के बाद अभिषेक और ऐश्‍वर्या राय फिल्‍म 'गुलाब जामुन' में साथ नजर आने वाले हैं. यह जोड़ी साल 2010 में फिल्‍म 'रावन' में नजर आई थी.

(फोटो साभार: @bachchan/@taapsee/@taranadarsh)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close