पत्नी के लिए लोगों से 'लड़ने' वाले शमी पर अब खुद ही लग गए आरोप

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी विवादों में घिर गए हैं. उनकी पत्नी ने ही उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बारे में ये खबर सुनकर सभी सन्न हैं. दोनों के बीच जिस तरह की कैमिस्ट्री रही है, उसे जानते और देखते हुए सभी इन खबरों से हैरान हैं. शमी कई बार अपनी पत्नी के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के कारण सिर्फ इसलिए ट्रोल हुए, क्योंकि कथित तौर पर फोटो में उनकी पत्नी के कपड़े मान्यताओं के विपरीत थे.

Mar 7, 2018, 01:59 PM IST
mohammed shami
1/5

सबसे पहले 2016 में क्रिसमस के जश्न के मौके पर जब शमी ने बेटी और पत्नी की तस्वीरें पोस्ट की, तो कई लोगों ने उन्हें काफी भला बुरा कहा था. इस फोटो में उनकी पत्नी ने स्लीवलेस ड्रेस पहने हुई थीं. कई लोगों ने उन्हें इस्लाम का पाठ पढ़ाते हुए आपत्तिजनक कमेंट भी किए.

mohammed shami wife troll
2/5

इन विवादों पर लोगों को जवाब देते हुए शमी ने लिखा था कि ये दोनों मेरा जीवन हैं. मैं अच्छी तरह जानता हूं कि क्या करना है और क्या नहीं. हमें अपने अंदर देखना चाहिए कि हम खुद कितने अच्छे हैं.

mohammed shami wife
3/5

इसके बाद शमी ने जुलाई 2017 में अपनी बेटी की दूसरी सालगिरह के जश्न के मौके की पत्नी और बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. इसके बाद वह फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गए. कई का मानना था कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने हिजाब नहीं पहनकर पाप किया है.

Mohammed shami
4/5

पत्नी के अलावा ही नहीं और भी कई बार शमी को ट्रोल होना पड़ा है. अगस्त 2017 में जब टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर थी, तब मोहम्मद शमी ने लंका में अशोक वाटिका की तस्वीर शेयर की थी. तब भी कुछ लेागों ने सीता को सीता मां न कहने पर उन पर निशाना साधा था.

irfan pathan
5/5

क्रिकेटर इरफान पठान भी पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर डालने के कारण ट्रोल हुए थे. इस तस्वीर में इरफान की पत्नी सफा ने हिजाब पहना हुआ था और हाथों से अपना चेहरा छिपाया हुआ था. लोगों का कहना था कि ये तस्वीर गैरइस्लामिक है, क्योंकि इसमें उनकी पत्नी का आधा चेहरा दिख रहा है और उन्होंने नाखूनों पर नेल पॉलिश भी लगाई हुई है.