एक बार फिर बदला धोनी ने अपना हेयरस्टाइल, देखिए माही के अलग-अलग लुक

अब तक धोनी कई बार अपना हेयरस्टाइल बदल चुके हैं.

Dec 7, 2017, 11:34 AM IST
MS Dhoni new Hairstyle
1/10

क्रिकेट के मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी के कई रूप देखे गए हैं, कभी सिर पर लम्बे बाल, तो कभी छोटे बाल. 2011 वर्ल्ड कप में जीत के बाद तो धोनी ने अपने बालों को अर्पण भी कर दिया था. इसके बाद भी अब तक धोनी कई बार अपना हेयरस्टाइल बदल चुके हैं. अब एक बार फिर श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने अपना हेयरस्टाइल बदल लिया है. फुटबॉल खिलाड़ियों में बार-बार हेयरस्टाइल बदलने का चलन काफी पुराना है, लेकिन भारतीय क्रिकेट में इस ट्रेंड को लाने का श्रेय महेंद्र सिंह धोनी को जाता है.   

MS Dhoni long hairs
2/10

मौजूदा वक्त में विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, के एल राहुल, शिखर धवन और रवींद्र जडेजा जैसे क्रिकेटर अक्सर अपना हेयरस्टाइल बदलते रहते हैं, लेकिन हेयरस्टाइल बदलने के चलन की शुरुआत धोनी ने ही की थी. अपने करियर के आगाज के दौरान लंबी-लंबी जुल्फों वाले धोनी की हेयर स्टाइल इतनी फेमस थी कि पाकिस्तान दौरे पर उस वक्त के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ तक ने उसकी तारीफ की थी.  

MS dhoni Bald look
3/10

इसके बाद धोनी अपनी हेयर स्टाइल के साथ लगातार एक्सपेरीमेंट करते रहे हैं. साल 2011 में मिली जीत के बाद तो उन्होंने अपने बाल मुंडवा दिए थे. और अब धोनी का एक नाया हेयर स्टाइल सामने आया है. धोनी ने यह हेयरकट किसी विज्ञापन के लिए करवाया है.  

MS dhoni spikes look
4/10

यूं तो स्पाइक्स लुक काफी पुराना है, लेकिन जब 2012 में धोनी ने इस लुक अपनाया तो एक बार यह लुक चर्चा में आ गया. धोनी के इस स्टाइल स्टेटमेंट को हर युवा ने अपनाया.   

MS Dhoni Mohawk cut
5/10

2013 में धोनी एक नए लुक में सामने आए. यह लुक था मोहाक कट. मोहाक कट में दोनों तरफ किनारे के बालों को पूरी तरह शेव कर दिया जाता है, जबकि बीच में बालों को बड़ा रखा जाता है. धोनी का यह लुक भी उनके फैन्स को खूब पसंद आया था.   

MS Dhoni crew cut
6/10

2014 में टीम इंडिया जब दक्षिण अफ्रीका दौर पर गई तो फैंस के सामने धोनी का एक और नया लुक आया, इस बार धोनी ने क्रू कट कराया, जिसमें साइड से दिखते उनके सफेद बाल उनके अनुभवी होते जाने को दिखा रहे थे.  

MS Dhoni simple look
7/10

2016 में एक बार फिर से धोनी एक नए लुक में नजर आए. उन्होंने इस बार बिल्कुल ही सिंपल सा लुक अपनाया था. उनके इस अंदाज को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.   

India vs sri Lanka ODI Series
8/10

टीम इंडिया श्रीलंका के साथ आखिरी टेस्ट खेल रही है और इसके बाद वनडे और टी-20 सीरीज की बारी है, जिसके लिए धोनी भी टीम इंडिया में शामिल हो जाएंगे. ऐसे में धोनी का यह नया लुक भी फैंस के सामने होगा. भारत-श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज 10 दिसंबर से शुरू हो रही है.  

Virat Kohli, Rohit Sharma
9/10

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया. उनके स्थान पर उपकप्तान रोहित शर्मा टीम की बागडोर संभालेंगे.   

MS Dhoni International Debut
10/10

2005 में इंटरनेशल क्रिकेट में अपने डेब्यू के बाद धोनी ने जितना तहलका अपनी बैटिंग से मचाया उतना ही कंधे तक लंबे अपने बालों से भी वह चर्चा में छाए रहे. लड़के उनकी तरह बाल बढ़ाने लगे, लड़कियां धोनी के इस लुक की दीवानी हो गई थीं.