देखिए, कैसे बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों पर भारी पड़ रही हैं सचिन तेंदुलकर की लाड़ली

बॉलीवुड सितारों और स्टार क्रिकेटरों के बीच सारा तेंदुलकर छीन लेती हैं सारी लाइलाइट. 

Jul 10, 2018, 12:45 PM IST

बॉलीवुड सितारों और स्टार क्रिकेटरों के बीच सारा तेंदुलकर छीन लेती हैं सारी लाइलाइट. 

1/9

Sara Tendulkar,

Sara Tendulkar,

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले साल सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' की स्क्रीनिंग के मौके पर नजर आने वाली सारा तेंदुलर ने इसके बाद कई पब्लिक अपीयरेंस दिए हैं और हर बार सुर्खियों में छा गई हैं. सारा तेंदुलकर ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है. सारा ने 2013 में इंस्टाग्राम पर अपना कदम रखा था, लेकिन उनका अकाउंट हाल ही में पब्लिक हुआ है. सारा की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इतने कम वक्त में सारा के 197k फॉलोअर्स हो चुके हैं. सारा भी अपने इंस्टाग्राम पर सारा इंस्टाग्राम पर भी अपनी बेहद खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें हजारों लाइक्स मिलते हैं. (PIC : Sara Tendulkar/INSTAGRAM)

 

2/9

Sara Tendulkar,

Sara Tendulkar,

हाल ही में देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता के साथ सगाई की. इस सगाई समारोह में राजनेताओं, बड़े उद्योगपतियों, खेल जगत की जानी-मानी हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. इस फंक्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट दिग्गज अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे. बॉलीवुड के कई स्टार किड्स भी इस फंक्शन में शामिल हुए, लेकिन इस सबके बीच सारा तेंदुलकर ही सुर्खियों में बनी रहीं. (PIC : IANS)

3/9

Sara Tendulkar,

Sara Tendulkar,

सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन 24 अप्रैल पर उन्होंने मुंबई में एक रेस्टोरेंट मेंडिनर करते दिखे. इस डिनर पार्टी में उनके खास दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए. इस अवसर पर उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर और बेटी सारा तेंदुलकर भी उनके साथ थे. सारा और अंजलि दोनों ने ब्लैक कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी. सचिन के जन्मदिन के मौके पर जहीर खान भी पहुंचे थे, लेकिन क्रिकेटरों के बीच में सारा तेंदुलकर एक बार फिर से छा गईं. (PIC : IANS)

 

4/9

Sara Tendulkar

Sara Tendulkar

2017 में सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' की स्क्रीनिंग के मौके पर उनका पूरा परिवार साथ था. इस प्रीमियर में अमिताभ-आमिर से लेकर अनुष्का-विराट तक सभी बड़े सितारे आए थे, लेकिन सबकी निगाहें सिर्फ सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर पर ही टिकी हुई थीं. इस स्क्रीनिंग के मौके पर स्टार क्रिकेटरों और बॉलीवुड सितारों के बीच मीडिया की सुर्खियों में सारा तेंदुलकर ही थीं. (PIC : IANS)

5/9

Sara Tendulkar

Sara Tendulkar

2017 में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी के मुंबई रिसेप्शन पर भी सारा भी सचिन और अंजलि के साथ पहुंची थीं. इस पार्टी में सचिन की बेटी सारा काफी ग्लैमरस लुक में नजर आईं. उन्होंने व्हाइट कलर का शॉर्ट फ्रॉक पहना था. जिसके साथ कान में व्हाइट ईयररिंग्स भी थे. विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में एक बार फिर से क्रिकेटरों और बॉलीवुड सितारों का मेला लगा, लेकिन यहां भी सारा तेंदुलकर का ही जिक्र रहा. (PIC : IANS) 

 

6/9

Sara Tendulkar

Sara Tendulkar

पिछले काफी वक्त से सारा अपने मम्मी-पापा के साथ पब्लिक अपीयरेंस देती नजर आ रही हैं. हाल ही में सारा अपनी मम्मी अंजलि की एक दोस्त के एप्पल स्टोर के लॉन्च में गई थीं. यहां भी कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं, लेकिन सारा तेंदुलकर एक बार फिर सब पर भारी पड़ीं. (PIC : INSTAGRAM)  

7/9

Sara Tendulkar

Sara Tendulkar

पिछले दोनों सचिन तेदुंलकर अपने पूरे परिवार के साथ लंदन में थे. इसी दौरान शिल्पा शेट्टी की फैमिली भी वेकेशन पर यहां थीं. ऐसे में दोनों परिवारों की मुलाकात हुईं. यहां शिल्पा शेट्टी और सारा तेंदुलकर ने एक साथ वक्त बिताया. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. शिल्पा ने भी सारा और अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस मौके पर भी सारा ने शिल्पा से ज्यादा लाइमलाइट लूटी. (PIC : INSTAGRAM)  

8/9

Sara Tendulkar

Sara Tendulkar, Arjun Tendulkar

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस डायना पेंटी की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर भी सारा तेंदुलकर चर्चा में रही थीं. इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी. क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी अंजलि और बेटी सारा के साथ पहुंचे थे. यहां भी सारा बॉलीवुड सितारों पर भारी थीं. (PIC : INSTAGRAM)

 

9/9

Sara Tendulkar

Sara Tendulkar

बता दें कि पिछले साल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा की एक तस्वीर वायरल हुई थी. सारा और रणवीर की सेल्फी के बाद अफवाहें उड़नी शुरू हो गई थी कि सचिन की बेटी शायद फिल्मों में अपना करियर शुरू करना चाहती है. हालांकि, इसके बाद सचिन तेंदुलकर को खुद सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी कि उनकी बेटी फिलहाल पढ़ाई कर रही है और उसका फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है. (PIC : INSTAGRAM) 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close