सचिन इंग्लैंड में तो बेटी सारा यहां कर रही हैं इंजॉय, देखिए PHOTOS

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर इंडोनेशिया के बाली में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 10, 2018, 16:20 PM IST

मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर इन दिनों लंदन में हैं. वे लॉर्ड्स मैदान पर भारत-इंग्लैंड क्रिकेट मैच देखने पहुंचे हैं. सचिन ने हाल ही में लॉर्ड्स मैदान से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से रणवीर सिंह और कबीर खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सचिन ने लिखा - यहां मैं इन दो बेहतरीन लोगों से मिला. कबीर खान और रणवीर सिंह से मिलना हमेशा ही अच्छा लगता है. उधर, सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर इंडोनेशिया के बाली में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया में अपने तस्वीरें पोस्ट की हैं. यह भी पढ़ें- देखिए, कैसे बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों पर भारी पड़ रही हैं सचिन तेंदुलकर की लाड़ली

1/7

sara tendulkar

sara tendulkar

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इंडोनेशिया के बाली में इंजॉय कर रही हैं. सारा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे अपनी फ्रेंड्स के साथ इंजॉय करते नजर आ रही हैं.  

2/7

sara tendulkar

sara tendulkar

इससे पहले जुलाई में सारा तेंदुलकर दुबई घूमने गई थीं. उन्होंने अपनी यह तस्वीर दुबई के फेमस Madinat Jumeirah Resort के पास क्लिक की थी. सारा के इस फोटो पर यूजर्स क्यूट और ब्यूटीफुट जैसे कमेंट दे रहे हैं.

3/7

sara tendulkar

sara tendulkar

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सारा तेंदुलकर आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में सारा अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ नजर आती हैं.  

4/7

sara tendulkar

sara tendulkar

इससे पहले आकाश अंबानी की सगाई में सारा तेंदुलकर की एंट्री का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. इस फंक्शन में सारा पिंक कलर का लहंगा पहनकर पहुंची थीं. पिंक कलर के लहंगे के साथ सारा ने इयरिंग पर नेकलेस पहना था और माथे पर छोटी-सी बिंदी भी लगाई थी. साथ ही गोल्डन कलर का क्लच भी कैरी किया था. इस दौरान उनके साथ जावेद जाफरी की बेटी अलाविया भी थीं.

5/7

sara tendulkar

sara tendulkar

सचिन तेंदुलकर के बेटी अक्सर लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. वह अक्सर सचिन और अंजलि के साथ ही पार्टी या फंक्शंस में दिखाई देती हैं. बता दें कि सचिन तेंदुलकर अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं. अपने दोनों बच्चों सारा और अंजलि के फर्जी टि्वटर अकाउंट पर उन्होंने जमकर गुस्सा जाहिर किया था.

6/7

sara tendulkar

sara tendulkar

पिछले साल सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' की स्क्रीनिंग के मौके पर उनका पूरा परिवार साथ था. इस प्रीमियर में अमिताभ-आमिर से लेकर अनुष्का-विराट तक आए थे, बेटी सारा पर सबकी निगाहें टिकी थीं.

7/7

sara tendulkar

sara tendulkar

बॉलीवुड समेत क्रिकेट जगत की सभी हस्तियां सचिन को उनकी फिल्म के लिए बधाई देने पहुंचीं, लेकिन इन सबके बीच चर्चा सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की रही थी. सचिन तेंदुलकर अपने पूरे परिवार के साथ स्क्रीनिंग पर मौजूद थे. बेटी सारा के साथ उनका बेटी अर्जुन भी फिल्म की स्क्रीनिंग पर मौजूद था. यह भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर की बर्थडे पार्टी में चला अंजलि-सारा का 'ब्लैक मैजिक'

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close