Food Festival: दिल्ली में शुरू होने वाला है खाने का त्योहार, फेस्टिव सीजन का बढ़ेगा स्वाद

फेस्टिव सीजन के मौसम में दिल्ली घूमना खाने के शौकीन लोगों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

वंदना यादव | Oct 10, 2018, 17:28 PM IST

दिल्ली अपने सर्दी और यहां के लाजवाब खाने के लिए वर्ल्ड फेमस है. अक्टूबर का महीना आते ही मौसम का मिजाज बदलने लगता है और इसी के साथ दिल्ली का स्वाद भी. फेस्टिव सीजन के मौसम में दिल्ली घूमना खाने के शौकीन लोगों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. चटपटी चाट का स्ट्रीट स्वाद हो या फिर दिल्ली हाट में लगने वाले राज्यों के स्टॉल इस सीजन आने वाले फूड फेस्टिवल आपके जायके का स्वाद बढ़ा देंगे. 

1/5

द ग्रब फेस्ट 2018

The Grub Fest 2018

जवाहर लाला नेहरू स्टेडियम में लगने वाले इस फूड फेस्टिवल में आपको मोमोज के स्वाद के अलावा कई और भी स्टॉल्स का स्वाद चखने को मिलेगा. 14 से 16 अक्टूबर तक आप इस फेस्टिवल का लुफ्त उठा सकते हैं.  

2/5

फूडिस्तान, नेहरू पार्क

Foodistan 10 Heads Festival

21 अक्टूबर से 23 अक्टूबर के बीच आप नेहरू पार्क में फूडिस्तान में जाकर खाने का स्वाद चख सकते हैं. दूसरी बार दिल्ली आ रहे इस फूड फेस्टिवल ने पिछले साल कई फैंस बनाए हैं. यहां पर आपको खाने के साथ म्यूजिक, कल्चर और फैशन के रंग भी दिखाई देंगे.

3/5

एशियन हॉकर्स मार्केट 2018

Asian Hawkers Market 2018

साउथ दिल्ली में सेलेक्ट सिटीवॉक, साकेत में 21 से 23 अक्टूबर को शुरू होने जा रहे एशियन हॉकर्स मार्केट में आपको खाने का लाजवाब अंदाज देखने को मिलेगा. 

4/5

ग्रेट इंडियन फूड फेस्टिवल 2018

Great Indian Food Festival 2018

 पीतमपुरा के दिल्ली हाट में 5 से 6 नवंबर को ग्रेट इंडियन फूड फेस्टिवल का आगाज होगा. जैसा कि नाम सुनकर पता चल रहा है कि यहां पर खाने की वैराइटी के साथ ही इसका स्वाद लोगों का दिल चुरा लेने के लिए काफी होगा. 

5/5

स्ट्रीट फूड फेस्टिवल 2018

NASVI Street Food Festival 2018

जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 23 से 25 नवंबर के बीच एक और फूड फेस्टिवल में आप जायकों का मजा ले सकते हैं. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close