टीम इंडिया को इंग्लैंड ने, तो कोच रवि शास्त्री को 20 साल छोटी एक्ट्रेस ने किया बोल्ड?

 टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री एक बॉलीवुड हिरोइन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 03, 2018, 17:50 PM IST

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री इन दिनों इंग्लैंड दौरे से ज्यादा किसी और वजह से मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं. कोच शास्त्री एक बॉलीवुड हिरोइन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. लंच बॉक्स और एयरलिफ्ट जैसी सुपरहिट फिल्मों में बतौर हिरोइन काम कर चुकी यह अभिनेत्री शास्त्री से 20 साल छोटी है. 

1/6

20 साल छोटी हिरोइन के साथ अफेयर की खबर

Ravi shastri, Nimrat Kaur

56 साल के रवि शास्त्री अपने क्रिकेट करियर के जमाने से ही अभिनेत्रियों के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हैं. 1980 के दशक में उनका नाम अमृता सिंह के साथ जुड़ा था. अब जब शास्त्री टीम इंडिया के हेड कोच हैं तो उनकी बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर के साथ डेटिंग की खबरें आ रही हैं. (Audi India/Facebook)

 

2/6

निम्रत कौर को कर रहे हैं डेट!

Ravi shastri, Nimrat Kaur

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, रवि शास्त्री अपने से 20 साल छोटी निमरत कौर (36 साल) को डेट कर रहे हैं. खबरों की मानें तो रवि शास्त्री और निम्रत कौर का पिछले दो साल से अफेयर चल रहा है, लेकिन दोनों ने ही इसे इस तरह से गोपनीय रखा कि मीडिया में इस बात की खबर नहीं हो पाई. हालांकि, जी न्यूज शास्त्री और निमरत के अफेयर की पुष्टि नहीं करता. यह खबर मीडिया रिपोर्ट पर आधारित है. (Audi India/Facebook)

 

3/6

2015 में हुई थी दोनों की मुलाकात

Ravi shastri, Nimrat Kaur

निमरतऔर शास्त्री की मुलाकात 2015 में एक लग्जरी कार के लॉन्च में हुई थी. बता दें कि रवि शास्त्री जहां एक ओर टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं. वहीं, निमरत कौर एक पॉपुलर वेब सीरीज पर काम कर रही हैं. (Audi India/Facebook)

 

4/6

निम्रत कौर, कुमार सानू के वीडियो एलबम में कर चुकी हैं काम

Ravi shastri, Nimrat Kaur

निमरत कौर राजस्थान के पिलानी की रहने वाली हैं. उनके पिता आर्मी में रह चुके हैं. पढ़ाई पूरी करने के बाद निमरत मुंबई में काम करने आ गईं. इसके बाद उन्होंने नाटक "बगदाद वैडिंग" (2012) के साथ शुरुआत की. निम्रत, कुमार सानू के वीडियो एलबम "तेरा मेरा प्यार" और श्रेया घोषाल की "ये क्या हुआ" में भी काम कर चुकी हैं. (Audi India/Facebook)

 

5/6

लंच बॉक्स और एयरलिफ्ट से बटोरी सुर्खियां

Ravi shastri, Nimrat Kaur

निमरत कौर का बॉलीवुड करियर काफी बड़ा नहीं है. निमरत इरफान खान के साथ लंच बॉक्स फिल्म के बाद सुर्खियों में आईं और अक्षय कुमार के साथ एयरलिफ्ट फिल्म से उनकी एक अलग पहचान बन गई. (Audi India/Facebook)

6/6

80 के दशक में अमृता सिंह के साथ अफेयर की चर्चा

Ravi shastri, Nimrat Kaur

रवि शास्त्री अपने जमाने के सबसे हैंडसम क्रिकेटरों में से एक हैं. उनकी महिला फैन फॉलोइंग की कमी नहीं है. 80 के दशक में उनके और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह के लव अफेयर की चर्चा भी सुर्खियों में रही. इन दोनों की नजदीकियां तब सुर्खियों में आई थीं, जब एक मैग्जीन के कवर पर दोनों साथ नजर आए. शारजाह में हुए भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अमृता, रवि को स्टेडियम में चियर करने पहुंचीं थींं. ऐसे में इन खबरों पर मुहर लग गई थी. (File Photo)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close