किसने चुराया सनी लियोनी का दिल?

मातृत्व सनी लियोनी के लिए नया अनुभव है और वह इसका भरपूर आनंद ले रही हैं. 

May 14, 2018, 16:33 PM IST

मातृत्व सनी लियोनी के लिए नया अनुभव है और वह इसका भरपूर आनंद ले रही हैं. 

1/5

Sunny Leone

Sunny Leone

अपने शो 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि केप टाउन की खूबसूरती ने हमेशा के लिए उनका दिल चुरा लिया है. सनी ने रविवार को इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह समुद्र तट पर हैं और कैप्शन में लिखा है, "केप टाउन नामक इस खूबसूरत जगह को सच में बहुत याद करूंगी. तुमने हमेशा के लिए मेरा दिल चुरा लिया और मैं यहां बिताया समय कभी नहीं भूल पाऊंगी. तुम्हें प्यार अफ्रीका." फिल्मों की बात करें तो सनी बड़े पर्दे पर आखिरी बार 'तेरा इंतजार' में अरबाज खान के साथ नजर आई थीं.

2/5

Sunny Leone

Sunny Leone

बता दें, सनी लियोनी ने यह घोषित कर सबको हैरान कर दिया था कि उन्होंने और उनके पति डेनियल वेबर ने निशा नाम की लड़की को गोद लिया है. बच्ची को दोनों ने 2017 में गोद लिया था और इसके बाद उन्होंने मार्च 2018 में सरोगेसी से दो बेटों नोआ और अशर की मां बनकर प्रशंसकों को एक बार फिर हैरान कर दिया. हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि वह हमेशा से तीन बच्चे चाहती थीं. (फोटो साभार- सनी लियोनी, इंस्टाग्राम)

3/5

Sunny Leone

Sunny Leone

सनी ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "मैंने हमेशा से मन में तीन बच्चों की कल्पना की थी, लेकिन वक्त गुजरता चला गया और कोई बच्चा नहीं हुआ..मैं एक बच्चे के साथ खुश हो जाती, लेकिन भगवान ने हमारे लिए कुछ अलग ही सोच रखा था और एक बड़ा परिवार करने के मेरे सपने को साकार कर दिया." (फोटो साभार- सनी लियोनी, इंस्टाग्राम)

4/5

Sunny Leone

Sunny Leone

मातृत्व उनके लिए नया अनुभव है और वह इसका भरपूर आनंद ले रही हैं. उन्होंने कहा कि वह अभी भी पहले जैसी ही हैं, लेकिन अपने बच्चों को देने के लिए उनके पास ढेर सारा प्यार है. मां बनने से वह बेहद खुश हैं. 21वीं सदी में बच्चों, खासकर लड़कियों के प्रति बढ़ रहे अपराध के बारे में पूछे जाने पर सनी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि अपराध बढ़े हैं. मेरा मानना है कि ये चीजें पहले से होती आ रही हैं, लेकिन अब उसे खबरों में ज्यादा सुर्खियां मिल रही हैं." उन्होंने उम्मीद जताई कि ऐसा अपराध करने वाले दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी.

5/5

Sunny Leone

Sunny Leone

तीन छोटे बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी के साथ ही सनी जिनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है, वह अपने करियर पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं. वह जी5 के शो 'करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close