पीएम पर विवादित टिप्‍पणी करने वाले संजय निरुपम को बीजेपी ने बताया 'मानसिक विक्षिप्त'
Advertisement

पीएम पर विवादित टिप्‍पणी करने वाले संजय निरुपम को बीजेपी ने बताया 'मानसिक विक्षिप्त'

भाजपा की महाराष्ट्र इकाई की प्रवक्ता शाइना एनसी ने निरुपम के बयान के बाद उन्हें ‘‘मानसिक तौर पर विक्षिप्त’’ करार दिया.

संजय निरुपम ने पीएम मोदी पर दिया था विवादित बयान

मुंबई: कांग्रेस नेता संजय निरुपम की जुबान हमेशा फिसलती रहती है. कभी स्मृति ईरानी पर दो कौड़ी की महिला जैसी टिप्पणियां करने वाले निरुपम नेे बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्‍पणी कर दी. मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम के कल दिए विवादित बयान के बाद भाजपा ने उन्हें आड़े हाथोंं लिया है. भाजपा की महाराष्ट्र इकाई की प्रवक्ता शाइना एनसी ने निरुपम के बयान के बाद उन्हें ‘‘मानसिक तौर पर विक्षिप्त’’ करार दिया. कल शाम भाजपा नेता शाइना एनसी ने ट्वीट पर इस यह टिप्पणी की. 

  1. संजय निरुपम ने पीएम पर की थी टिप्पणियां 
    भाषायी मर्यादा को किया तार-तार 
    बीजेपी नेताओ ने जमकर बोला हमला 
  2.  

 

 

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बनी फिल्म 'चलो जीते हैं' को महाराष्ट्र के स्कूलों में दिखाने के फैसले पर टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया था. मंगेश हडवले की फिल्म 'चलो जीते हैं' अगले मंगलवार को महाराष्ट्र के सभी स्कूलों में दिखाई जानी है. करीब आधे घंटे की ये डाक्यूमेंट्री फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी है. इसी फिल्म को स्कूलों में दिखाए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए संजय निरुपम ने मोदी को लेकर अपशब्द कहे थे.

 

 

संजय निरुपम इस तरह के बयानों के लिए हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. निरूपम ने राजनीतिक गरिमा और मर्यादा को दरकिनार करते रहते हैं. प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए निरूपम ने कहा था, 'देश के युवाओं को पीएम की डिग्री के बारे में नहीं पता है. जबकि देश के बच्चों को पीएम मोदी पर बनी फिल्म दिखायी जा रही है. जो गलत है. बच्चों को राजनीति से दूर रखना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: संजय निरूपम ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, आपत्तिजनक शब्द कहे

इससे पहले भी कांग्रेस के नेता पीएम के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते रहे हैं. कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर ने पिछले साल गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्‍द का प्रयोग किया था. अय्यर के इस बयान की चौतरफा आलोचना हुई थी, इसके बावजूद कांग्रेस नेता सबक सीखने को तैयार नहीं हैं.

Trending news