हम आठ उपचुनाव हारे, लेकिन 14 राज्यों में विपक्षी पार्टियों से सत्ता छीन ली: अमित शाह

उन्होंने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें एक ऐसा विपक्ष मिला है जो कुछ उपचुनावों में मिली जीत को लेकर ही खुश है.

हम आठ उपचुनाव हारे, लेकिन 14 राज्यों में विपक्षी पार्टियों से सत्ता छीन ली: अमित शाह

नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को राहुल गांधी को ‘बबुआ’ कहकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष कोई न कोई चीज नहीं करने को लेकर सरकार पर हमला करते रहते हैं, जबकि उन्हें भारत में दशकों तक शासन करने वाली अपनी उन तीन पीढ़ियों के कामकाज का ब्योरा देना चाहिए. 

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौर के प्रतिनिधित्व वाले जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने उपचुनावों में बीजेपी को मिली हार पर खुश होने को लेकर भी प्रतिद्वंद्वी पार्टी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें एक ऐसा विपक्ष मिला है जो कुछ उपचुनावों में मिली जीत को लेकर ही खुश है जबकि वह कई राज्यों में सत्ता से बाहर हो गई. उन्होंने कहा, "हम आठ उपचुनाव हारे हैं , लेकिन 14 राज्यों में उनसे (विपक्षी पार्टी) सत्ता छीन ली." 

शाह ने शौचालयों के निर्माण, एलपीजी सिलेंडर के वितरण और अन्य कल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए मोदी सरकार के कामकाज का ब्योरा दिया. उन्होंने कहा, "राहुल गांधी कहते हैं कि यह नहीं हुआ , वह नहीं हुआ. ‘अरे बबुआ’ मुझे बताओ भाई आप लोगों ने 70 साल में क्या किया? आपकी तीन पीढ़ियां 70 साल तक सत्ता में रही और यदि उन्होंने ये काम किया होता तो लोगों को शौचालय और गरीब माताओं को सिलेंडर मुहैया करने का हमे सौभाग्य नहीं मिलता."

बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष जमीन से कट गया है. कोई नहीं जानता कि कब वह छुट्टी पर जाते हैं और कब वापस आते हैं.

 

 

उन्होंने व्यंग्यपूर्ण तरीके से कहा कि गुजरात और राजस्थान में तापमान 50 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है और उसे सह पाना मुश्किल है. शाह ने राजस्थान विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए कार्यकर्ताओं से ओवरटाइम काम करने के लिए कहा. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close