कैंसर से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर की तस्वीर आई सामने, मीटिंग लेकर लगाया अटकलों पर विराम
Advertisement

कैंसर से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर की तस्वीर आई सामने, मीटिंग लेकर लगाया अटकलों पर विराम

30 अक्टूबर को करीब 15 दिन बाद उनकी पहली तस्वीर जारी हुई. इसमें पर्रिकर अपने आवास पर गोवा कैबिनेट की मीटिंग में दिखाई दे रहे हैं.

मनोहर पर्रिकर की करीब 15 दिन में पहली बार फोटो सामने आई है. फाइल फोटो

नई दिल्ली : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने अपने बारे में उठ रहीं तमाम आशंकाओं को दरकिनार करते हुए उन्होंने मंगलवार को सीएम आवास पर कैबिनेट मीटिंग में हिस्सा लिया. पर्रिकर पैनक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं. 30 अक्टूबर को करीब 15 दिन बाद उनकी पहली तस्वीर जारी हुई. इसमें पर्रिकर अपने आवास पर गोवा कैबिनेट की मीटिंग में दिखाई दे रहे हैं. इस मीटिंग की अध्यक्षता भी उन्होंने की. गोवा इन्वेस्टमेंट प्रमोशन बोर्ड की इस मीटिंग में आईटी मिनिस्टर रोहन खुंटे, टूरिज्म मंत्री मनोहर अजगांवकर और दूसरे अधिकारी मौजूद थे.

दिल्ली एम्स में इलाज कराने के बाद गोवा लौटे पर्रिकर के आवास को छोटे से अस्पताल में तब्दील कर दिया गया है. उनके घर पर ही सभी चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध करा दी गई थीं. लेकिन जब से वह दिल्ली से लौटे थे, उनकी कोई भी तस्वीर या जानकारी सार्वजनिक रूप से सामने आई नहीं थी. कांग्रेस लगातार उनकी तस्वीर जारी करने की मांग कर रही थी. लेकिन बीजेपी तमाम आशंकाओं को खारिज कर दिया था. सोमवार 29 अक्टूबर को बीजेपी की ओर से इस कैबिनेट मीटिंग के बारे में बताया गया था.

fallback
Caption

कांग्रेस ने जताई थी आशंका...
इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता जीतेंद्र देशप्रभु ने कहा था, "जी हां, हम इसे संज्ञान में ले रहे हैं. यह बिल्कुल स्पष्ट है कि आदरणीय मुख्यमंत्री संभवत: वहां नहीं हैं." कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के इर्द-गिर्द रहने वाले अधिकारियों का एक समूह उनकी अनुपस्थिति में अवैध तरीके से निर्णय ले रहा है.

भाजपा ने कांग्रेस के इस बयान को हताशा का परिणाम बताया है और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने राजनीतिक बातचीत के स्तर को गिरा दिया है. स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने 27 अक्टूबर को पहली बार आधिकारिक रूप से घोषणा की थी कि पर्रिकर पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं. इसके तत्काल बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि पर्रिकर अपने निजी निवास पर बुधवार को मंत्रिमंडल की एक बैठक करने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने मंगलवार को एक मीटिंग ली.

Trending news