कर्नाटक: सिद्धारमैया का बीजेपी पर जोरदार हमला, 'हम एक हैं, अपने वादों की चिंता करें'
Advertisement

कर्नाटक: सिद्धारमैया का बीजेपी पर जोरदार हमला, 'हम एक हैं, अपने वादों की चिंता करें'

 सिद्धारमैया ने कहा कि यह सरकार पांच साल तक चलेगी और कॉमन मिनिमम प्रोग्राम को पूरा करेगी. 

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि कर्नाटक सरकार सही दिशा में बढ़ रही है...

बेंगलुरू: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शुक्रवार को बीजेपी पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि हम एक हैं. कर्नाटक सरकार सही दिशा में बढ़ रही है. बीजेपी को इस बारे में चिंता करना छोड़ देना चाहिए. उसे अपने वादों की चिंता करनी चाहिए क्योंकि लोकसभा चुनाव करीब आ रहे हैं. कांग्रेस-जेडीएस समन्वय समिति की बैठक भी 31 अगस्त को थी. सिद्धारमैया ने कहा कि हम सितंबर के तीसरे सप्ताह में कैबिनेट के विस्तार के बारे में सोच रहे हैं. यह सरकार पांच साल तक चलेगी और कॉमन मिनिमम प्रोग्राम को पूरा करेगी. 
 
इससे पहले, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की करके राज्य में मंत्रिमंडल के विस्तार पर जल्द फैसला लेने का आग्रह किया था. कुमारस्वामी ने यह भी कहा था कि जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन की सरकार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के नेतृत्व में सुरक्षित है. गांधी से मुलाकात के दौरान कुमारस्वामी ने उन्हें गठबंधन सरकार के 100 दिनों के काम के बारे में जानकारी दी थी. 

 

 

मुलाकात के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा थ कि मैंने कांग्रेस अध्यक्ष से आग्रह किया कि वह मंत्रिमंडल के विस्तार और बोर्डों के अध्यक्षों की नियुक्ति के बारे में जल्द फैसला करें. मौजूदा समय में कुमारस्वामी मंत्रिमंडल में जेडीएस कोटे से 10 और कांग्रेस कोटे से 16 मंत्री हैं। फिलहाल मंत्रिमंडल में चार और मंत्रियों को जगह मिलने की गुंजाइश है. सिद्धारमैया के मुख्यमंत्री बनने के बयान के बारे में पूछे जाने पर कुमारस्वामी ने कहा थ "वह (सिद्धारमैया) एक नेता हैं. अगर वह मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताते हैं तो इसमें क्या गलत है." 

Trending news