पश्चिम बंगाल में बीजेपी समर्थकों को मारने वालों को मिलेगी गोली : दिलीप घोष
Advertisement

पश्चिम बंगाल में बीजेपी समर्थकों को मारने वालों को मिलेगी गोली : दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि जो लोग हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं उन्‍हें जेल जाना पड़ेगा या फिर गोली मिलेगी.

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने फिर विवादित बयान दिया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि जो लोग हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं उन्‍हें जेल जाना पड़ेगा या फिर गोली मिलेगी. हम एक-एक गोली का हिसाब रख रहे हैं, जितनी हमारे कार्यकर्ताओं को मारी गईं. घोष इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार बीते साल एक रैली में उन्‍होंने कहा था कि 'भारत माता की जय' का विरोध करने वाले इतिहास बन जाएंगे. 'गुजरात से लेकर गुवाहाटी और कश्मीर से कन्याकुमारी तक लोगों को 'भारत माता की जय' और 'जय श्रीराम' का उद्घोष करना होगा. जो इसका विरोध करेगा वह इतिहास बन जाएगा.'

ममता बनर्जी पर भी दे चुके हैं विवादित बयान
घोष ने इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर बीते दिनों एक विवादित बयान दिया था. उन्‍होंने कहा था कि ममता दिल्‍ली में नाटक कर रही हैं. दिल्‍ली में हमारी पुलिस है और उन्‍हें हम जबरन बाहर निकाल देते. इसके बाद टीपू सुल्‍तान मस्जिद के इमाम ने एक फतवा जारी कर कहा है कि दिलीप घोष को राज्‍य से बाहर निकाल देना चाहिए. दिलीप घोष को पत्‍थरों से मारना चाहिए. उन्‍हें पत्‍थर से मारकर बंगाल से बाहर करने का फतवा जारी किया गया है. इस फतवे पर दिलीप घोष ने कहा कि ये पाकिस्‍तान नहीं है जो यहां फतवा चलेगा.

यह भी पढ़ें : देशद्रोही नारा लगाया तो ऊपर से छह इंच छोटा कर दिया जाएगा- बीजेपी नेता

 

 

जाधवपुर विवि की छात्राओं को बताया था बेशर्म
फिर घोष ने जाधवपुर विश्वविद्यालय की लड़कियां पर काफी खराब टिप्‍पणी की थी. उन्‍होंने कहा था कि यूनिवर्सिटी की लड़कियां स्तरहीन और बेशर्म हैं जो हमेशा पुरुष छात्रों के साथ रहने का अवसर ढूंढ़ने में लगी रहती हैं. घोष ने यह टिप्‍पणी एबीवीपी और वाम झुकाव वाले छात्रों के बीच झड़प में संस्थान की छात्राओं के छेड़खानी के आरोप पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था, 'छेड़खानी के आरोप निराधार हैं. जाधवपुर विश्वविद्यालय की छात्राएं जो आरोप लगा रही हैं वो खुद स्तरहीन और बेशर्म हैं और वह हमेशा पुरुष छात्रों की सोहबत में रहने का अवसर ढूंढती हैं.

Trending news