डॉ. सुभाष चंद्रा शो

शनिवार शाम 5 बजे और रविवार सुबह 9 बजे

डॉ. सुभाष चंद्रा शो

जीवन के कई अहम अवसरों पर हम निर्णय लेने में परेशानी महसूस करते हैं। ऐसे समय पर आपको अपने अनुभवों से परेशानी में बाहर निकलने के लिए तैयार करने के लिए दिग्गज इंडस्ट्रियलिस्ट एस्सेल ग्रुप के चेयरमेन डॉ. सुभाष चंद्रा हर शनिवार शाम 5 बजे और रविवार सुबह 9 बजे आपसे अपने अनुभव शेयर करते हैं और आपके अनसुलझे सवालों की गुत्थी सुलझाने में मदद करते हैं।

सियासत

स्पेशल शो

सियासत

हमारे देश में राजनीति सबसे अहम मुद्दा है और जब बात उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड की आती है तो राजनीति के चारों ओर ही प्रदेश के लोगों की जिंदगी घूमती है। अपने खास कार्यक्रम 'सियासत' में हम सोमवार से शुक्रवार आपको राजनीति की खबरों से रूबरू कराते हैं। हर दिन के बड़े मुद्दे का हम एक्सपर्ट के साथ विशलेषण करते हैं। हम खबर की तह तक जाते हैं और आपको हर एक पहलू से अवगत कराते हैं।

बस्ती-बस्ती, नगरी-नगरी

रोज सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे

बस्ती-बस्ती, नगरी-नगरी

ज़ी संगम पर खबरों के सिलसिले में हमारा ख़ास शो रोज सुबह 8 बजे और शाम चार बजे 'बस्ती-बस्ती, नगरी-नगरी'... इस शो में हम आपको प्रदेश के आपके कस्बे और नगर की आपसे जुड़ी हर ख़बर की जानकारी देंगे...

अपना प्रदेश उत्तर प्रदेश

रोज सुबह और शाम 7 बजे

अपना प्रदेश उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश की हर छोटी बड़ी खबरों का ब़ड़ा शो है अपना प्रदेश उत्तर प्रदेश..कहते हैं देश की सियासत का सफर उत्तर प्रदेश के जरिए ही होकर जाता है....सियासत से लेकर समाज तक की हर खबर..उत्तर का गौरव , उत्तर प्रदेश की गौरवशाली परंपरा का हर रंग आपको अपना प्रदेश उत्तर प्रदेश में मिलता है...रोज सुबह 7 बजे औऱ शाम 7 बजे अपना प्रदेश उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश की हर बड़ी खबर मिलेगी ..

संगम स्पेशल

11:30 AM, 12:30 PM, 9:30 PM

संगम स्पेशल

एक स्पेशल स्टोरी की पूरी जानकारी देते हैं हम आपको संगम स्पेशल में । हर रोज सुबह 11.30 बजे, दिन के 12.30 बजे और रात के 9.30 बजे प्रसारित होने वाला ये प्रोग्राम आपको हर बड़ी खबर से अपडेटेड रखने की कोशिश है । हर रोज एक स्पेशल स्टोरी लेकर हम आपतक आते हैं और उसकी पूरी जानकारी, उसका विश्लेषण , आपको उस खबर के हर पहले से आपको रूबरू कराते हैं । 

अपना प्रदेश उत्तराखंड

रोजाना सुबह और शाम 7:30 बजे

अपना प्रदेश उत्तराखंड

अपने खूबसूरत वातावरण और समृद्ध प्राकृतिक विरासत ने उत्तराखंड को पूरी दुनिया में एक अलग पहचान दी है । उत्तराखंड की इसी पहचान से हम आपको रू-ब-रू करवाते हैं अपने शो अपना प्रदेश उत्तराखंड में । उत्तराखंड की हर गलियो में हो रही हर छोटी-बड़ी खबर पर हम अपनी पैनी नजर रखते हैं और उसकी पल पल की जानकारी आपको अपने इस शो के जरिए पहुंचाते हैं । अपना प्रदेश उत्तराखंड रोज सुबह 7ः30 बजे औऱ शाम 7ः30 बजे आप देख सकते हैं..

ये भी ख़बर है

सोमवार से शुक्रवार 2:30 बजे, शाम 6:30 बजे, रात 9:30 बजे

ये भी ख़बर है

कुछ अनदेखी, कुछ अनसुनी खबरे, ऐसी खबरें जो उड़ा सकती हैं आपका होश, जो कर सकती हैं आपको हैरान । ऐसी ही कुछ ऑफ बीट खबरों के साथ हम लेकर आए हैं ये भी खबर है । जपान के कीड़ो वाली चॉकलेट पार्टी हो या दुनिये के सबसे बड़े गिटार की खबर, हम सब पहुंचाते हैं आप तक सोमवार से शुक्रवार को दोपहर 2:30 बजे, शाम 6:30 बजे, रात 9:30 बजे।

स्पोर्ट्स टाइम

शाम 5:30 बजे

स्पोर्ट्स टाइम

खेल-खिलाड़ियों की हर खबर के साथ हम आते हैं स्पोर्ट्स टाइम में । धोनी हो या माइकल शुमाकर, क्रिस गेल हो या रॉजर फेडरर । खेल जगत ही हर छोटी बड़ी खबर पर रहती है हमारी नज़र ।इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के ‘खेलवीरों’ पर रहती है हमारी खास नजर...तो खेल और खिलाड़ी की हर खबर के लिए देखते रहिए ज़ी संगम पर स्पोर्ट्स टाइम.. 5:30 बजे

आराधना

रोज सुबह 6.30 बजे

आराधना

रोज सुबह 6.30 बजे सुबह की पहली किरण के साथ जी संगम लेकर आता है आराधना...आराधना में हम आपको लेकर चलते हैं देश औऱ प्रदेश के बड़े धार्मिक स्थानों की यात्रा पर..साथ ही बात होती है आपके पर्व और त्यौहारों की...आपके किस्मत कनेक्शन को बढ़ाने वाले उपाय भी हम आराधना के जरिए लेकर आते हैं...

30 मिनट 30 ख़बरें

सोमवार से शनिवार, रात 9 बजे

30 मिनट 30 ख़बरें

सिर्फ आधे घंटे में सभी प्रमुख खबरों से रूबरू होने के लिए सबसे बेहतरीन न्यूज शो... सोमवार से शनिवार सुबह नौ बजे, रात 10:30 बजे ज़ी संगम पर। सिर्फ 30 मिनट में 30 प्रमुख खबरों की जानकारी रखिए खुद को अप-टू-डेट ज़ी संगम के साथ।

फटाफट111

दोपहर 2 बजे

फटाफट111

सिर्फ 30 मिनट में 111 खबरें... देश, दुनिया, स्पोर्ट्स, मनोरंजन, विज्ञान और अन्य सभी महत्वपूर्ण एवं रोचक जानकारियों के साथ ज़ी संगम का नया शो रोजाना दोपहर 2 बजे। सिर्फ आधे घंटे में जानिए दिनभर की खबरें...

मेरा गांव मेरा देश

हर शनिवार, शाम 6:30 बजे

मेरा गांव मेरा देश

हमारा खास शो, मेरा गांव मेरा देश, जिसमें हम देश की रीढ़ माने जाने वाले गांवों की सच्ची कहानी आप तक पहुंचाते हैं। हम आपको गांव की ऐसी अनोखी कहानियां बताते हैं, जो खास हैं, अलग है और जिन पर हमें गर्व है। विभिन्न क्षेत्रों के कई रीति-रिवाज़ हैं, जिनसे हम लोग बेख़बर होते हैं। हम उन रीति-रिवाज़ों को बखूबी आप तक पहुंचाते हैं। हर शनिवार शाम 6:30 बजे हम आपको ले चलते हैं एक खास गांव में। अगर आप भी अपने गांव की कुछ खास बातें, कोई रीति-रिवाज़ लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं तो हमें हमारे ई-मेल पर मेल कर सकते हैं या ज़ी संगम के फेसबुक एकाउंट के जरिये बता सकते हैं । 

बड़ी ख़बर, तेज नज़र

रात 8:30 बजे

बड़ी ख़बर, तेज नज़र

दिनभर की खबरों का विश्लेषण, रिपोर्टर के साथ। रोजाना रात 8:30 बजे हम अपने शो 'बड़ी ख़बर, तेज नज़र' में हम आपको दिन भर की खबरों से रूबरू कराते हैं। हमारे रिपोर्टर खबरों की तह तक जाकर उससे आपको अवगत कराते हैं। हमारे रिपोर्टर स्पॉट से करते हैं खबरों की पूरी रिपोर्टिंग बड़ी ख़बर तेज नज़र में।

माटी की महक

हर रविवार, शाम 6:30 बजे

माटी की महक

वर्षों पुराने रीति-रिवाज़, सालों से चली आ रही परंपराएं, क्षेत्र के कुछ अनछुए पहलू जिससे हम आज भी बेखबर हैं। कई ऐसी चीजें जो आपके गांव को दूसरे गांव से अलग करती हैं । आपके गांव को अनोखा बनाती हैं। बनारस के बनारसी पान, अवध की कबूतरबाज़ी, लखनऊ के कबाब, हम सब आप तक पहुंचाते हैं हर रविवार शाम 6:30 बजे। अगर आपके पास भी है आपके गांव, आपके क्षेत्र की कोई खास कहानी, आपके समुदाय से जुड़ी कोई विशेष बात, कोई अनछुए पहलू तो हमें मेल कीजिए। हम आएंगे:::आपके गांव और दुनिया को रूबरू कराएंगे आपके गांव की 'माटी की महक' से।  

आप की आवाज

हर गुरुवार, रात 9:30 बजे

आप की आवाज

गांव और जिले के लोगों के अधिकारों पर केन्द्रित हमारा खास प्रोग्राम 'आप की आवाज'। हर गुरुवार रात 9:30 बजे हम आपको रूबरू कराते हैं गांव और जिले की तमाम समस्याओं से, शिक्षा, स्वास्थ्य, समाज और साथ ही हम आपको बताते हैं। स्थानीय लोगों के क्या अधिकार हैं, कितने अधिकार उन्हें वास्तव में मिल रहे हैं और कितने से वे वंचित हैं। तो अगर आपके पास भी ऐसी कोई खबर है या ऐसी कोई योजना है जिससे लोग अनभिज्ञ है तो आप हमें बता सकते हैं। हम आपकी आवाज़ लोगों तक पहुंचाएंगे अपने कार्यक्रम 'आप की आवाज' में।  

अराउंड द वर्ल्ड

रात 11:30 बजे

अराउंड द वर्ल्ड

दुनियाभर की प्रमुख खबरों की पुख्ता जानकारी आप तक पहुंचाने के लिए ज़ी संगम पर रोज रात 11:30 बजे हम आपके लिए लेकर आते हैं 'अराउंड द वर्ल्ड'। इस कार्यक्रम में हम दुनियाभर में खेल, मनोरंजन, राजनीति अादि सभी क्षेत्रों की प्रमुख खबरों को प्रसारित करते हैं।



© 1998-2015 Zee Media Corporation Ltd (An Essel Group Company), All rights reserved.