समय से पहले बंद होगा 'जस्ट डांस'!
Advertisement

समय से पहले बंद होगा 'जस्ट डांस'!

छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला डांस शो ‘जस्ट डांस’ निर्धारित समय से पहले बंद हो सकती है. ऐसी चर्चा है. शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए निर्माताओं ने इसे निर्धारित समय से तीन सप्ताह पहले अक्टूबर में बंद करने फैसला किया है.

मुंबई : छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला डांस शो ‘जस्ट डांस’ निर्धारित समय से पहले बंद हो सकती है. ऐसी चर्चा जोरों पर है. शो की लगातार गिरती टीआरपी को देखते हुए निर्माताओं ने इसे निर्धारित समय से तीन सप्ताह पहले अक्टूबर में बंद करने फैसला किया है. शो के प्रत्येक एपिसोड की शूटिंग पर साढ़े तीन से चार करोड़ रुपये का खर्चा आता है.

जस्ट डांस शो की जज मंडली में अभिनेता रितिक रोशन, कोरियोग्राफर फरहा खान और वैभव मर्चेंट ने भी शो को हिट कराने में नकाम रहे. कैटरीना और गोविंदा जैसे गेस्ट जज भी शो की टीआरपी को आगे नहीं ले जा पाए. लेकिन प्रबंधन का कहना है कि रितिक रोशन व्यस्तताओं के कारण डांस शो में पर्याप्त समय नहीं दे पा रहे हैं. रितिक इन दिनों अपनी फिल्म 'अग्निपथ' की शूटिंग में व्यस्त है. लेकिन जस्ट डांस को बंद करने की खबर महज अफवाह है.

चर्चा ये भी है कि जस्ट डांस की जगह नया रियलिटी शो ‘सर्वाइवर इंडिया’ प्रसारित किया जाएगा. इस शो की शूटिंग फिलीपींस में हुई है. इस रियलिटी शो में 11 हस्तियां आम लोगों के साथ मुकाबला करती नजर आएंगी. शो में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, मनीषा खटवानी और पायल रोहतगी ने हिस्सा लिया है.

Trending news