सलाहकार पैनल जल्द ही कोच की तलाश कर लेगा: सुनील गावस्कर
Advertisement

सलाहकार पैनल जल्द ही कोच की तलाश कर लेगा: सुनील गावस्कर

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर इस बात को लेकर आशांवित हैं कि नवगठित सलाहकार पैनल जल्द ही कोच की तलाश पूरी कर लेगा। उन्होंने सुझाव दिया कि क्रिकेट को सही दिशा में ले जाने के लिए बीसीसीआई की योजना को लेकर सभी को धीरज रखने की जरूरत है।

सलाहकार पैनल जल्द ही कोच की तलाश कर लेगा: सुनील गावस्कर

नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर इस बात को लेकर आशांवित हैं कि नवगठित सलाहकार पैनल जल्द ही कोच की तलाश पूरी कर लेगा। उन्होंने सुझाव दिया कि क्रिकेट को सही दिशा में ले जाने के लिए बीसीसीआई की योजना को लेकर सभी को धीरज रखने की जरूरत है।

कई आलोचकों ने पैनल में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की असल भूमिका को लेकर सवाल उठाये हैं लेकिन गावस्कर ने इसे सही दिशा में उठाया गया फैसला बताया।

उन्होंने कहा, उन्हें आईपीएल का संचालन करना था। इसलिए स्पष्ट तौर पर उन्होंने आईपीएल पर ध्यान दिया। सबको यह समझना चाहिए कि वे लोग किसी भी उच्च स्तरीय नियुक्ति को लेकर किसी तरह की जल्दी में नहीं थे। अब उन लोगों ने समिति का गठन कर दिया है। निश्चित तौर पर वे खेल जगत से कुछ मार्गदर्शन की अपेक्षा कर रहे हैं और इसलिए यह तीन सदस्यीय समिति बनाई गयी है।

गावस्कर ने कहा, अब वे जल्द इस बारे में निर्णय लेंगे। जैसे ही तीन सप्ताह में बांग्लादेश दौरा खत्म होगा आपको एक कोच मिल जायेगा। टीम के निदेशक रवि शास्त्री के टीम के साथ भविष्य से जुड़े एक सवाल के जवाब में गावस्कर ने कहा कि वे किसी एक व्यक्ति को लेकर अपना रूख नहीं बता सकते लेकिन अब ये सवाल इन तीन लोगों के लिए है जिनकी नियुक्ति बीसीसीआई ने की है।

Trending news