शीर्ष कोर्ट के आदेश देखे बिना टिप्पणी नहीं कर सकता : अनुराग
Advertisement

शीर्ष कोर्ट के आदेश देखे बिना टिप्पणी नहीं कर सकता : अनुराग

सुप्रीम कोर्ट ने विवादों में घिरे बीसीसीआई पर सभी तरह की धनराशि के वितरण पर रोक लगा दी है लेकिन इसके अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने शीर्ष अदालत के इस ताजा आदेश पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि उन्होंने अभी तक यह निर्देश नहीं देखा है।

शीर्ष कोर्ट के आदेश देखे बिना टिप्पणी नहीं कर सकता : अनुराग

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने विवादों में घिरे बीसीसीआई पर सभी तरह की धनराशि के वितरण पर रोक लगा दी है लेकिन इसके अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने शीर्ष अदालत के इस ताजा आदेश पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि उन्होंने अभी तक यह निर्देश नहीं देखा है।

ठाकुर ने पत्रकारों से कहा कि इसका क्रिकेट पर क्या असर पड़ेगा, हम आदेश को देखे बिना टिप्पणी नहीं कर सकते। एक बार हमें फैसले की प्रति मिल जाये तो हम जवाब देंगे। जो मुश्किलें हैं, वे अदालत के समक्ष रख दी गयी हैं। क्रिकेट संस्था को अपनी राज्य इकाइयों को तब तक किसी भी तरह की राशि वितरित करने से रोक दिया गया है, यहां तक कि वे मैच के आयोजन के लिये भी ऐसा नहीं कर सकते जब तक वे न्यायामूर्ति आर एम लोढा पैनल की सुधारों की सिफारिशों का पालन नहीं करते।

ठाकुर ने कहा कि मेरा न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। राज्य संघों को ही लोढा सिफारिशों को लागू करना है, एक बार उन्हें आदेश मिल जायेगा तो हम उनके साथ चर्चा करेंगे और इन्हें लागू करने को कहेंगे।

Trending news