क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों पर बरसे अनुराग ठाकुर, बीसीसीआई पर भी निकाली भड़ास
Advertisement

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों पर बरसे अनुराग ठाकुर, बीसीसीआई पर भी निकाली भड़ास

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने मौजूदा टेस्ट श्रृंखला में डीआरएस श्रृंखला पर विराट कोहली को निशाना बनाने के लिये क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए उनके आचरण को अभद्र और अहंकार से भरा करार दिया.

ठाकुर ने यह भी कहा कि बीसीसीआई के हुक्मरान पूरी तरह से भारतीय टीम का समर्थन नहीं कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

नयी दिल्ली: बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने मौजूदा टेस्ट श्रृंखला में डीआरएस श्रृंखला पर विराट कोहली को निशाना बनाने के लिये क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए उनके आचरण को अभद्र और अहंकार से भरा करार दिया.

इस साल की शुरुआत में उच्चतम न्यायालय द्वारा लोढ़ा समिति की सिफारिशों के मद्देनजर बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हटाये गए ठाकुर ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हमेशा से भारत के मामले में अपनी मर्जी चलाने की कोशिश करता रहा है.

ठाकुर ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ‘विराट कोहली जैसे लीजैंड के मामले में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों का बर्ताव अभद्र रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का अहंकार है जो हमेशा से क्रिकेट में मर्जी चलाने और खिलाड़ियों को निशाना बनाने की कोशिश करता रहा है.’ 

ठाकुर ने यह भी कहा कि बीसीसीआई के हुक्मरान पूरी तरह से भारतीय टीम का समर्थन नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘यह किस तरह की संधि है. बीसीसीआई ने अपने कप्तान के स्वाभिमान की परवाह नहीं की और टीम तथा खिलाड़ियों के साथ खड़ा नहीं हुआ.’

Trending news