तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास ने की सगाई, अगले साल होगी शादी
Advertisement

तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास ने की सगाई, अगले साल होगी शादी

इस मौके पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और उनकी पत्नी मीरा मुंडा भी उपस्थित थे. 

दीपिका-अतनु ने सगाई की (PIC : Twitter)

रांची: भारतीय तीरंदाजों दीपिका कुमारी और अतनु दास ने निजी एक समारोह में सगाई कर ली और ये दोनों अगले साल विवाह के बंधन में बंधेंगे. रातू-चट्टी में 24 साल की दीपिका घर में पारंपरिक पूजा हुई और इस दौरान 26 साल के अतनु दास के साथ उनकी सगाई भी हुई. दीपिका ने इस दौरान दूधिया और हरे रंग की लहंगा-चुन्नी पहनी थी.

इस मौके पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और उनकी पत्नी मीरा मुंडा भी उपस्थित थे. सगाई समारोह के बाद दोनों तीरंदाजों ने मीडिया से कहा कि 2019 व्यस्त साल होगा, जिसमें ओलंपिक क्वालीफिकेशन भी शामिल हैं.

रियो ओलंपिक में भारतीय टीम का हिस्सा रहे दीपिका और दास ने कहा, ‘‘हमने अगले साल नवंबर के आसपास शादी करने का फैसला किया है.’’ 

दुनिया की पूर्व नंबर एक तीरंदाज और कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडल विजेता दीपिका कुमारी हाल में विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान पर खिसक गई.

दो बार की ओलंपियन दीपिका ने वर्ल्ड कप फाइनल्स में तीन सिल्वर और एक ब्रॉन्ज मेडल जीता है, लेकिन ओलंपिक में वह छाप छोड़ने में नाकाम रही हैं.

दुनिया के 17वें नंबर के खिलाड़ी अतनु दास भारतीय पुरुष रिकर्व टीम के नियमित सदस्य हैं, लेकिन वह बड़ी प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. इंडोनेशिया में एशियाई खेलों से वह खाली हाथ लौटे थे.

Trending news