माइकल क्लार्क को वर्ल्ड कप तक फिट होने की उम्मीद
Advertisement

माइकल क्लार्क को वर्ल्ड कप तक फिट होने की उम्मीद

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल क्लार्क ने कहा है कि वह दाएं पैर की सर्जरी के बाद अच्छा महसूस कर रहे हैं और उन्हें आशा है कि वह अगले वर्ष विश्वकप से पहले अपने देश का नेतृत्व करने के लिए फिट हो जाएंगे।

माइकल क्लार्क को वर्ल्ड कप तक फिट होने की उम्मीद

मेलबर्न : आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल क्लार्क ने कहा है कि वह दाएं पैर की सर्जरी के बाद अच्छा महसूस कर रहे हैं और उन्हें आशा है कि वह अगले वर्ष विश्वकप से पहले अपने देश का नेतृत्व करने के लिए फिट हो जाएंगे।

एडीलेड में पहले टेस्ट के अंतिम दिन चोटिल हुए और पिछले सप्ताह सर्जरी कराने वाले क्लार्क ने कहा, ‘‘इस समय मेरे लिए सबसे बड़ी चीज विश्वकप के लिए मैदान पर वापसी करना है।’ उन्होंने एक न्यूज पेपर में अपने कालम में लिखा कि अब कोई सूजन नहीं है और टहलने के दौरान दर्द भी नहीं हो रहा है।

इस बीच, आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने मेजबान टीम द्वारा टेस्ट श्रृंखला में अब तक किये गये प्रदर्शन पर खुशी जताई और उनका मानना है कि मेलबर्न में शुक्रवार को शुरू हो रहे टेस्ट मैच में भारत के पास जीत का मौका रहेगा क्योंकि वहां की परिस्थितियां मेहमान टीम के लिए अनुकूल रहेंगी। हालांकि पोंटिंग ने कहा कि तीसरे टेस्ट मैच की शुरूआत में आस्ट्रेलिया जीत का दावेदार होगा।

Trending news