ओलंपिक में सुशील कुमार को हराने वाले पहलवान आंद्रे स्टेडनिक को बाबा रामदेव ने हराया, WATCH VIDEO
Advertisement

ओलंपिक में सुशील कुमार को हराने वाले पहलवान आंद्रे स्टेडनिक को बाबा रामदेव ने हराया, WATCH VIDEO

योग गुरु बाबा रामदेव सिर्फ योग ही नहीं बल्कि और वजहों से भी चर्चा में रहते हैं। इस बार तो बाबा रामदेव ने कमाल ही कर दिया। बाबा रामदेव ने 2008 ओलंपिक के रजत पदक विजेता आंद्रे स्टेडनिक को ना सिर्फ मुकाबले के लिए चुनौती दी बल्कि उन्हें चारों खाने चित भी कर दिया।

ओलंपिक में सुशील कुमार को हराने वाले पहलवान आंद्रे स्टेडनिक को बाबा रामदेव ने हराया,  WATCH VIDEO

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव सिर्फ योग ही नहीं बल्कि और वजहों से भी चर्चा में रहते हैं। इस बार तो बाबा रामदेव ने कमाल ही कर दिया। बाबा रामदेव ने 2008 ओलंपिक के रजत पदक विजेता आंद्रे स्टेडनिक को ना सिर्फ मुकाबले के लिए चुनौती दी बल्कि उन्हें चारों खाने चित भी कर दिया।

रामदेव ने मंगलवार को फ्रेंडली मैच के लिए आंद्रे के सामने चुनौती पेश की थी। इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में प्रो रेसलिंग के सेमीफाइनल से पहले दोनों का मुकाबला शुरू हुआ। रिंग में पहुंचते ही बाबा ने सबसे पहले सूर्य नमस्कार किया। उसके बाद वो अपने हाथ के बल चले फिर रेफरी ने दोनों को आमने-सामने खड़ा किया फिर कुश्ती का मुकाबला शुरू हुआ।

WATCH VIDEO

रामदेव ने शुरू से ही मैच पर पकड़ बनाए रखी और आंद्रे पर पूरी तरह भारी पड़े। आंद्रे हावी होने की कोशिश करते रहे लेकिन बाबा ने उनकी एक ना चलने दी। मैच में बाबा ने आंद्रे को एक भी अंक नहीं लेने दिया और आखिर में उन्होंने मैच 12-0 के अंतर से जीत लिया। गौर हो कि आंद्रे ने बीजिंग ओलंपिक में भारत के स्टार पहलवान सुशील कुमार को हराया था। वह बाद में फाइनल में पहुंचे जिससे सुशील को रेपेचेज के जरिये कांस्य पदक जीतने का मौका मिला।  

बाबा रामदेव ने इसके बाद दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि कुश्ती एक दिन दुनिया में नंबर एक खेल बनेगी। बाबा रामदेव के इस मुकाबले को देखने के लिए काफी संख्या में मीडियाकर्मी स्टेडियम में मौजूद थे और दर्शकों ने भी इस मुकाबले का पूरा लुत्फ उठाया।  

Trending news