भारतीय बैडमिंटन संघ ने पाक इंटरनेशनल सीरीज का किया बहिष्कार
Advertisement

भारतीय बैडमिंटन संघ ने पाक इंटरनेशनल सीरीज का किया बहिष्कार

पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अलग थलग करने के भारत सरकार के कूटनीतिक कदमों से ‘एकजुटता’ दिखाते हुए भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) ने इस महीने इस्लामाबाद में होने वाली पाकिस्तान इंटरनेशनल सीरीज का बहिष्कार करने का फैसला किया है।

नई दिल्ली : पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अलग थलग करने के भारत सरकार के कूटनीतिक कदमों से ‘एकजुटता’ दिखाते हुए भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) ने इस महीने इस्लामाबाद में होने वाली पाकिस्तान इंटरनेशनल सीरीज का बहिष्कार करने का फैसला किया है।

बाई अध्यक्ष डा. अखिलेश दासगुप्ता ने विज्ञप्ति में कहा कि कोई भी भारतीय खिलाड़ी 18 से 21 अक्तूबर तक होने वाली बीडब्ल्यूएफ इंटरनेशनल सीरीज में हिस्सा नहीं लेगा। दासगुप्ता ने कहा, ‘दोनों देश के बीच मौजूदा तनाव को देखते हुए भारत सरकार के फैसलों से एकजुटता दिखाते हुए यह घोषणा की गई है।’ 

उन्होंने कहा, ‘बाई की परिषद के सदस्यों और पूरे बैडमिंटन जगत की ओर से हम चिंता जताते हैं और भारत के अपने साथी नागरिकों की भावनाओं का समर्थन करते हैं।’ उरी आतंकी हमले में 19 भारतीय सैनिकों के शहीद होने के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तनाव बढ़ गया है।

Trending news