वेस्टइंडीज पर 400 करोड़ का जुर्माना लगाएगा बीसीसीआई !
Advertisement

वेस्टइंडीज पर 400 करोड़ का जुर्माना लगाएगा बीसीसीआई !

वेस्टइंडीज का भारत दौरा बीच में छोड़कर जाना उसे महंगा पड़ सकता है।

वेस्टइंडीज पर 400 करोड़ का जुर्माना लगाएगा बीसीसीआई !

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज का भारत दौरा बीच में छोड़कर जाना उसे महंगा पड़ सकता है। सूत्रों के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई भारत दौरा बीच में ही रद्द करने के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर 400 करोड़ रुपयों का जुर्माना लगा सकती है। बीसीसीआई कार्यसमिति की 21 अक्टूबर को हैदराबाद में होने वाली बैठक में इस पर फैसला लिया जा सकता है।
 
बीसीसीआई के सचिव संजय पटेल के मुताबिक हम इस मुद्दे को कानूनी रूप से उठाने के लिए अपने लीगल सेल की मदद ले रहे हैं। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों के आपसी मुद्दे के बीच विवाद की वजह से टीम ने भारत दौरा बीच में ही रद्द कर दिया जिस वजह से हमें नुकसान उठाना पड़ा।
 
गौर हो कि वेस्टइंडीज को भारत के साथ 5 वनडे, 1 ट्वेंटी-20 मैच और 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी थी।  लेकिन टीम के खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज बोर्ड और प्लेयर्स एसोसिएशन के साथ भुगतान विवाद की वजह से चौथे वनडे के बाद ही दौरा रद्द कर स्वदेश वापस जाने का फैसला किया था। खबरों के मुताबिक भारत ने 17 मैच दिवसों से होने वाले राजस्व के नुकसान की भरपाई के लिए वेस्टइंडीज बोर्ड पर जुर्माना लगाने का फैसला किया है।

Trending news