पाक टीम की परफॉरमेंस पर इसलिए चिंतित हैं कप्‍तान सरफराज अहमद
Advertisement

पाक टीम की परफॉरमेंस पर इसलिए चिंतित हैं कप्‍तान सरफराज अहमद

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ चैम्पियंस टाफी सेमीफाइनल से पहले उनकी टीम अधिक सकारात्मक और आत्मविश्वास से ओतप्रोत है हालांकि मध्यक्रम चिंता का सबब है। सरफराज ने श्रीलंका के खिलाफ सेमीफाइनल में तीन विकेट से मिली जीत के नायक की भूमिका निभाई।

सरफराज ने श्रीलंका के खिलाफ सेमीफाइनल में तीन विकेट से मिली जीत के नायक की भूमिका निभाई (फाइल फोटो)

कार्डिफ: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी सेमीफाइनल से पहले उनकी टीम अधिक सकारात्मक और आत्मविश्वास से ओतप्रोत है हालांकि मध्यक्रम चिंता का सबब है. सरफराज ने श्रीलंका के खिलाफ सेमीफाइनल में तीन विकेट से मिली जीत के नायक की भूमिका निभाई.

मैच के बाद उन्होंने कहा कि यह बेहतरीन जीत थी और सारा श्रेय गेंदबाजों को जाता है. उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया. हमने विकेट लिए और बल्लेबाजों को खुलकर खेलने नहीं दिया. उन्होंने कहा कि फखर जमान ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन मध्यक्रम की बल्लेबाजी चिंता का सबब है. उन्होंने कहा कि टीम कल गलतियों से सबक लेकर उतरेगी.

सरफराज ने कहा कि इंग्लैंड बहुत अच्छी टीम है और पिछले दो साल से उम्दा क्रिकेट खेल रही है. इस तरह की टीम के खिलाफ हमें सकारात्मक क्रिकेट खेलनी होगी और हम वही करेंगे. अपनी 79 गेंद में 61 रन की पारी के बारे में उन्होंने कहा कि बतौर कप्तान मेरे लिये यह खास पारी थी. इससे मेरा मनोबल बढ़ा है और उम्मीद है कि यह लय कायम रहेगी.

Trending news