चैंपियंस ट्रॉफी : टीम सलेक्शन को लेकर 'गंभीर' नहीं है BCCI, फैंस ने पूछा- रैना-गौतम की जगह कार्तिक क्यों?

Last Updated: Friday, May 19, 2017 - 13:02
 चैंपियंस ट्रॉफी : टीम सलेक्शन को लेकर 'गंभीर' नहीं है BCCI, फैंस ने पूछा- रैना-गौतम की जगह कार्तिक क्यों?
चैंपियंस ट्रॉफी : दिनेश कार्तिक को शामिल करने पर सलेक्टर्स पर भड़के फैंस, कहा- गंभीर और रैना क्यों नहीं?

नई दिल्ली : अगले महीने होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में चुने गए मनीष पांडे के चोटिल होने के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को जगह दी गई है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर यह घोषणा की.

बीसीसीआई ने बयान में कहा है, "अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने मध्यक्रम और विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को चोटिल मनीष पांडे की जगह चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम में चुना है."

बयान में कहा गया है, "पांडे को अभ्यास के दौरान चोट लग गई थी." बता दें कि कार्तिक ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में गुजरात लायंस की तरफ से 361 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं.

दिनेश कार्तिक के चैंपियंस ट्रॉफी में शामिल होने पर टि्वटर पर लोगों ने टीम सलेक्टर्स को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. टि्वटर पर लोगों ने सलेक्टर्स पर सवाल उठाते हुए कहा कि- चैंपियंस ट्रॉफी के लिए गौतम गंभीर या सुरेश रैना का नाम क्यों नहीं शामिल किया गया. 

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पांच खिलाड़ियों का नाम स्टैंडबाय में रखा गया था- दिनेश कार्तिक, सुरेश रैना, ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव. मनीष पांडे की चोट की वजह से अब सलेक्टर्स ने तमिलनाडु के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क

First Published: Friday, May 19, 2017 - 13:02
comments powered by Disqus