भारत की लगातार दूसरी हार, अर्जेंटीना ने 4-2 से हराया
Advertisement

भारत की लगातार दूसरी हार, अर्जेंटीना ने 4-2 से हराया

दो बार बढ़त बनाकर गंवाने के कारण हीरो चैम्पियंस ट्राफी हाकी में भारत को रविवार को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा जब अर्जेंटीना ने उसे 4-2 से मात दी।

भारत की लगातार दूसरी हार, अर्जेंटीना ने 4-2 से हराया

भुवनेश्वर : दो बार बढ़त बनाकर गंवाने के कारण हीरो चैम्पियंस ट्राफी हाकी में भारत को रविवार को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा जब अर्जेंटीना ने उसे 4-2 से मात दी।

लचर डिफेंस की भारत की पुरानी कमजोरी इस टूर्नामेंट में फिर उजागर हो गई। भारत की बढत दोनों मौकों पर एक मिनट भी बरकरार नहीं रह सकी। कलिंगा स्टेडियम में जमा करीब 7000 दर्शकों को पूल बी के इस मैच से निराशा हाथ लगी। भारत के लिये आकाशदीप सिंह (30वां) और गुरजिंदर सिंह (37वां मिनट) ने गोल किये जबकि अर्जेंटीना के लिये लुकास विला (30वां), गस्टिन माजिली (49वां) और जोकिन मेनिनी (59वां मिनट) ने गोल दागे।

भारतीय फारवर्ड पंक्ति ने आज मौके बनाये लेकिन डिफेंस ने अर्जेंटीना को जवाबी हमलों के मौके दे दिये। इससे पहले कल ओलंपिक चैम्पियन जर्मनी ने आखिरी मिनट में गोल करके भारत को 1-0 से हराया था।

भारत को अब मंगलवार को आखिरी पूल मैच में नीदरलैंड से खेलना है जिससे क्वार्टर फाइनल में उसके प्रतिद्वंद्वी का पता चलेगा। वहीं अर्जेंटीना का सामना जर्मनी से होगा।

Trending news