क्लाइव लॉयड ने इंडीज टीम के दौरा रद्द करने पर माफी मांगी
Advertisement

क्लाइव लॉयड ने इंडीज टीम के दौरा रद्द करने पर माफी मांगी

पूर्व कप्तान और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की चयन समिति के अध्यक्ष क्लाइव लायड ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के साथ भुगतान विवाद के बाद कैरेबियाई टीम के भारत दौरे के बीच से हटने का कदम उठाने के लिए आज माफी मांगी। लायड ने कहा कि खिलाड़ियों ने ऐसा करके गलती की।

नई दिल्ली : पूर्व कप्तान और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की चयन समिति के अध्यक्ष क्लाइव लायड ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के साथ भुगतान विवाद के बाद कैरेबियाई टीम के भारत दौरे के बीच से हटने का कदम उठाने के लिए आज माफी मांगी। लायड ने कहा कि खिलाड़ियों ने ऐसा करके गलती की।

लायड ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, ‘मैं वेस्टइंडीज टीम के भारत दौरे के बीच से हटने के लिए काफी मांगता हूं। दौरा बीच में छोड़कर जाना खिलाड़ियों की गलती है।’ लायड 1975 और 1979 में विश्व कप जीतने वाली वेस्टइंडीज की टीम के कप्तान रहे।

भारत दौरे के लिए वेस्टइंडीज की टीम के साथ आए लायड ने कहा, ‘भारतीय लोगों के प्रति हमारा काफी लगाव और प्यार है और मैं उम्मीद करता हूं कि इससे हमारे भविष्य के रिश्तों पर असर नहीं पड़ेगा। उम्मीद करता हूं कि इस नुकसान की भरपाई की जा सकेगी।’

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम अभूतपूर्व कदम उठाते हुए कल भारत दौरे के बाकी हिस्से से हट गई थी। अपने बोर्ड के साथ वेतन भुगतान को लेकर खिलाड़ियों ने यह कदम उठाया था। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी धर्मशाला में चौथे वनडे में खेलने को भी तैयार नहीं थे लेकिन मेजबान अधिकारी उन्हें मनाने में सफल रहे।

Trending news