जौहरी को एसजीएम से बाहर करने पर BCCI पदाधिकारियों को सीओए का नोटिस
Advertisement

जौहरी को एसजीएम से बाहर करने पर BCCI पदाधिकारियों को सीओए का नोटिस

प्रशासकों की समिति ने सीईओ राहुल जौहरी को एसजीएम में भाग लेने की अनुमति नहीं देने पर बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना समेत अन्य पदाधिकारियों को नोटिस जारी किेये हैं. कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी को भी नोटिस जारी किये गए हैं .

जौहरी के अलावा महाप्रबंधक एम वी श्रीधर को भी बीसीसीआई की बैठक में भाग लेने नहीं दिया गया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रशासकों की समिति ने सीईओ राहुल जौहरी को एसजीएम में भाग लेने की अनुमति नहीं देने पर बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना समेत अन्य पदाधिकारियों को नोटिस जारी किेये हैं. कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी को भी नोटिस जारी किये गए हैं .

सीओए की छह अप्रैल को दी गई तीसरी स्थिति रिपोर्ट में जौहरी को बीसीसीआई की सभी बैठकों में उसका प्रतिनिधि बताया गया था, लेकिन बुधवार (26 जुलाई) को बोर्ड की आमसभा की विशेष बैठक में जौहरी को भाग नहीं लेने दिया गया. कार्यवाहक सचिव अमिताभ ने जौहरी को बैठक से चले जाने के लिये कहा. उन्होंने यह दलील दी थी कि उच्चतम न्यायालय के 24 जुलाई के फैसले में साफ तौर पर कहा गया है कि सिर्फ राज्य संघों के पदाधिकारी ही एसजीएम में भाग ले सकते है और वे इस आदेश का पालन कर रहे थे.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा,‘सीओए ने खन्ना, अमिताभ चौधरी और अनिरुद्ध चौधरी को ईमेल भेजे हैं. सीओए जानना चाहता है कि राहुल जौहरी को बैठक में भाग लेने क्यो नहीं दिया गया. अब तक जौहरी ने बीसीसीआई से जुड़ने के बाद बाहैसियत सीईओ तमाम बैठकों में भाग लिया है.’ जौहरी के अलावा महाप्रबंधक एम वी श्रीधर को भी बैठक में भाग लेने नहीं दिया गया.

Trending news