चैंपियन टीम इंडिया नेपाल के बाद बांग्लादेश से भी हारी, एशिया कप से बाहर

 2016 में टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में विजेेता बनी थी. इस बार के टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने दो दो शर्मनाक हार देखीं.

चैंपियन टीम इंडिया नेपाल के बाद बांग्लादेश से भी हारी, एशिया कप से बाहर
photo : twitter

नई दिल्ली : मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में अंडर 19 क्रिकेट एशिया कप में टीम इंडिया ने अपना शर्मनाक प्रदर्शन कर पहले ही दौर में बाहर हो गई. 2016 में टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में विजेेता बनी थी. इस बार के टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने दो दो शर्मनाक हार देखीं. पहले उसे उससे काफी कमजोर टीम नेपाल ने हराया. इसके बाद मंगलवार को वह बांग्लादेश से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई. इसी हार के साथ टीम इंडिया का एशिया कप में अभियान थम गया. बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने ये मैच 8 विकेट से गंवा दिया.

टीम इंडिया एशिया कप के पहले ही दौर से बाहर हो गई. अब सेमीफाइनल में नेपाल, बांग्लादेश, श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें हिस्सा लेंगी.बांग्लादेश के खिलाफ इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 187 रन बनाए. इसके  जवाब में बांग्लादेश की टीम ने बस 2 विकेट गंवाकर आसनी से लक्ष्य हासिल कर लिया.

इस पत्रकार ने उड़ाया सचिन का मजाक, फैंस ने लगाई क्लास

भारतीय बल्लेबाजी इतनी लचर रही कि एक भी खिलाड़ी हाफ सेंचुरी नहीं लगा सका. टीम इंडिया के कप्तान हिमांशु राणा ने 15 रन बनाए. विकेटकीपर अनुज रावत ने 34 और सलमान खान ने नाबाद 39 रन बनाए. इतने छोटे से स्कोर के सामने बांग्लादेश की टीम ने अच्छी बल्लेबाजी की. बल्लेबाजों ने आसानी से भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाए. पिनाक घोष ने 81 रन, तोहिद ने 48 रनों की पारी खेली.

मॉडल का रोनाल्डो पर सनसनीखेज आरोप, कहा- उसने मुझे सेक्स के लिए यूज किया

टीम इंडिया ने 2012 में अंडर 19 एशिया कप संयुक्त रूप से जीता था. 2014 और 2016 में उसने खिताब जीता था. टीम इंडिया के अलावा पाकिस्तानी टीम भी पहले ही दौर से बाहर हो गई.  सेमीफाइनल में अफगानिस्तान का मुकाबला नेपाल से और श्रीलंका का मैच बांग्लादेश से होगा.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close