सहवाग के रंग में रंगे 'नेहरा जी', कमेंट्री बॉक्स में बोले- शादी करके इंग्लिश बीवी झेल रहा हूं
Advertisement

सहवाग के रंग में रंगे 'नेहरा जी', कमेंट्री बॉक्स में बोले- शादी करके इंग्लिश बीवी झेल रहा हूं

 एक नवंबर को फिरोजशाह कोटला मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच के बाद आशीष नेहरा ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

 कमेंट्री में आशीष नेहरा का डेब्यू (Screen Grab)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद नई पारी की शुरुआत कर दी है. नेहरा ने अपनी नई पारी की शुरुआत भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज में बतौर कमेंटेटर की है. 16 नवंबर को खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले आशीष नहरा कमेंट्री बॉक्स में वीरेंद्र सहवाग के साथ नजर आए है. नेहरा पूरी तरह से सहवाग के रंग में रंगे हुए दिखाई दिए और कमेंट्री बॉक्स में खूब मजेदार और चुटीले किस्से सुनाए. 

  1. आशीष नेहरा ने पहला मैच 1999 में श्रीलंका के खिलाफ के खेला था 
  2. आशीष नेहरा ने अपना आखिरी मैच एक नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला
  3. चोटों से वापसी करते हुए ही नेहरा ने 2011 विश्व कप टीम में जगह बनाई थी

कमेंट्री के दौरान सहवाग और नेहरा ने जमकर एक-दूसरे की खिंचाई की. पुराने किस्सों तो याद करने के साथ-साथ सहवाग ने नेहरा की निजी जिंदगी को लेकर भी कई मजेदार बातें कीं. 

इस दौरान सहवाग ने नेहरा को ताना मारते हुए कहा कि, दो महीने के लिए अपना शहर छोड़कर मुंबई शिफ्ट होने का कारनामा कोई दिल्ली वाला ही कर सकता है. इस पर भला नेहरा भी कहा चुपचाप रहने वाले थे.

VIDEO: भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज के साथ नई पारी की शुरुआत करेंगे 'नेहराजी'

उन्होंने फौरन सहवाग को जवाब दिया. नेहरा ने हंसते हुए कहा- भाई करना पड़ता है. इंग्लिश बीवी हो तो मजबूरी हो जाती है. अब शादी कर ही ली है तो इंग्लिश बीवी को झेल रहा हूं. अब या तो शहर को छोड़ दूं या फिर बीवी को... अब बीवी को तो छोड़ने से रहा. प्रदूषण की वजह से शहर ही छोड़ दिया और मुंबई शिफ्ट हो गया. 

नेहरा की बात सुनकर सहवाग हंस पड़े. बता दें कि नेहरा की पत्नी रुश्मा इंग्लैंड में पली-बढ़ीं हैं. इसके साथ ही नेहरा ने एक और बात बोलकर सबको हंसा दिया. नेहरा ने कहा कि- भाई अब 5-6 घंटे बोलना है तो अब पुराना टैलेंट काम आ रहा है. 

'दादा' ने खोला 'नेहराजी का राज', बताया पत्नी से ज्यादा किसके साथ गुजारते हैं वक्त

बता दें कि नेहरा जी इस नई पारी के शुरुआत पर सबसे पहले सहवाग ने उन्हें बधाई दी थी. इसके बाद वीवीएस लक्ष्मण ने भी उन्हें टि्वटर पर बधाई दी.

बता दें कि एक नवंबर को फिरोजशाह कोटला मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच के बाद आशीष नेहरा ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

Trending news