सिर्फ विराट ही नहीं, इन क्रिकेटर्स की शादी भी प्लान कर चुकी हैं देविका नारायण
Advertisement

सिर्फ विराट ही नहीं, इन क्रिकेटर्स की शादी भी प्लान कर चुकी हैं देविका नारायण

, शादी होने के बाद रात को 9:40 पर जोजेफ ने हमें फोन किया और बोले- पापा आपकी बेटी तो कमाल कर रही है.

 लखनऊ की देविका ने प्लान की विराट-अनुष्का की ‘सीक्रेट’ शादी (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." कोहली ने आगे लिखा, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद." विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा कीं. 

  1. विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की
  2. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया
  3. अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा था, वह वाइनयार्ड में शादी करना चाहती हैं

विराट-अनुष्का के इटली में शादी करने को लेकर कई तरह की वजहें सामने आ रही हैं. कुछ का कहना है कि मीडिया और प्रचार से दूर रहने के लिए विराट और अनुष्का ने भारत से बाहर शादी का फैसला किया. वहीं, दूसरी और यह भी खबर चल रही है कि अनुष्का की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए विराट ने इटली को चुना. बता दें कि तीन साल पहले हार्पर बाजार मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा था कि वह एक वाइनयार्ड में शादी करना चाहती हैं. 

 

Absolutely mesmerising!!! Shot by @storiesbyjosephradhik #teamshaadisquad #weddingplanning #weddingproduction #avsquad

A post shared by Shaadi Squad (@shaadisquad) on

अपनी शादी के लिए इस जोड़े ने बोर्गो फिनोचिएटो लक्जरी रिजॉर्ट को चुना, जो एक वाइनयार्ड है. यहां अंगूर की खेती की जाती है. यह स्थान फ्लोरेंस से 100 किलोमीटर दूर है. विराट-अनुष्का की इस शादी को ड्रीम वेडिंग बनाने में लखनऊ की देविका नारायण का सबसे बड़ा योगदान रहा. दरअसल, देविका नारायण हाई प्रोफाइल शादियां कराने के लिए जानी जाती हैं. वह एक वेडिंग प्लानर हैं और इस इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है.

विराट-अनुष्का की इस शादी को और भी खास बनाने के लिए देविका के पति जोजेफ रादिक ने उनकी मदद की है. बता दें कि देविका के पति जोजेफ रादिक ने इस शादी का कॉन्सेप्ट सोचा और उन्हीं ने विराट-अनुष्का की शादी की तस्वीरें खींची है. इस शादी के बाद देविका के पिता ने इंटरव्यू दिया.

उन्होंने बताया कि हमें भी शादी के आधे घंटे पहले ही पता चला कि हमारी बेटी और दामाद यह इवेंट प्लान कर रही है. उन्होंने बताया कि देविका लखनऊ के लॉरेटो कॉन्वेंट से और दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से पढ़ाई की है. एक वक्त पर वह साहित्य की डिग्री लेकर जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं. देविका इससे पहले दिनेश कार्तिक और रॉबिन उथप्पा की भी शादी प्लान कर चुकी हैं.

देविका ने चार साल पहले 5 लाख रुपए से अपनी इस वेडिंग प्लान कंपनी की शुरुआत की थी. देविका ने खुद की कंपनी शुरू करने से पहले कई वेडिंग प्लानिंग कंपनियों में काम किया था. इसके बाद 2010 में वेडिंग डिजाइन को ज्वाइन किया. वहां उन्होंने करीब 4 साल काम किया. इसके बाद 2014 में देविका ने अपनी खुद की कंपनी शुरू की.

देविका के पिता का कहना है कि, देविका ने अपनी बचत के पैसों से ही छोटी शुरुआत की. उस वक्त करीब 5 लाख से बिजनेस की शुरुआत की थी. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बारे में भी देविका ने एक बार भी नहीं बताया. वह कब-क्या कर रही है. उस बारे में वह बिल्कुल शांत थी.

 

Some SERIOUS couple goals Shot by @storiesbyjosephradhik #virushka #couplegoals #bigindianwedding #teamshaadisquad #weddingplanning #weddingproduction

A post shared by Shaadi Squad (@shaadisquad) on

पिता ने बताया कि, शादी होने के बाद रात को 9:40 पर जोजेफ ने हमें फोन किया और बोले- पापा आपकी बेटी तो कमाल कर रही है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की वेडिंग प्लान की है. सब कुछ बहुत अच्छा हुआ है. सब इसकी तारीफ कर रहे हैं.

Trending news