भज्जी ने बताया, अगर टॉयलेट में मोबाइल ले गए तो हो सकता है यह बड़ा नुकसान
Advertisement

भज्जी ने बताया, अगर टॉयलेट में मोबाइल ले गए तो हो सकता है यह बड़ा नुकसान

हरभजन सिंह ने बुधवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह टॉयलेट में मोबाइल का इस्तेमाल आपका समय बर्बाद कर सकता है. 

टॉयलेट में मोबाइल का कितना बड़ा नुकसान हो सकता है

नई दिल्ली : भले ही क्रिकेटर हरभजन सिंह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हों, लेकिन सुर्खियों में वह हमेशा ही बने रहते हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने ट्वीट्स को उनकी चर्चा मीडिया में होती ही रहता है. अब एक बार फिर से हरभजन सिंह की चर्चा हो रही है. इस बार उनके एक ट्वीट को लेकर वह चर्चा में आए हैं. हरभजन सिंह ने टॉयलेट और मोबाइल फोन को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया में उनके इसी ट्वीट को लेकर बातें हो रही हैं. 

दरअसल, हरभजन सिंह ने बुधवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह टॉयलेट में मोबाइल का इस्तेमाल आपका समय बर्बाद कर सकता है. 

हरभजन सिंह ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस ट्वीट को किया है. इस ट्वीट के जरिए भज्जी समझाना चाहते हैं कि अगर आप वॉश रूम जाने के दौरान मोबाइल फोन इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो आपको सिर्फ पांच मिनट का वक्त लगेगा, वहीं अगर आप उस दौरान फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह आपका कम से कम 55 मिनट का समय भी ले सकता है.

भज्जी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसके कैप्शन में उन्होंने ने लिखा है, 'ट्रू और नॉट.’ हरभजन के इस ट्वीट को अब तक हजारों लोग पसंद कर चुके हैं.

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब भज्जी ने ट्वीट किया है. इससे पहले भी भज्जी कई मौकों पर ट्वीट करते रहे हैं. उनके ट्वीट अक्सर चर्चा में रहते हैं. गौरतलब है  कि हरभजन सिंह ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2016 में एशिया कप के दौरान खेला था. हरभजन सिंह ने 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट हासिल किए हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2001 में ली गई हैट्रिक भी शामिल है. वहीं उन्होंने 236 वनडे मैचों में 269 विकेट भी लिए हैं.

Trending news