VIDEO : टीम इंडिया ने केक से नहलाया तो हार्दिक पांड्या ने दी धमकी, 'सबसे बदला लूंगा'
Advertisement

VIDEO : टीम इंडिया ने केक से नहलाया तो हार्दिक पांड्या ने दी धमकी, 'सबसे बदला लूंगा'

टीम इंडिया अपने साथियों का जन्मदिन इसी अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं और बर्थडे ब्वॉयज को जमकर केक से नहलाया जाता है.

टीम इंडिया ने इस अंदाज में मनाया हार्दिक पांड्या का जन्मदिन (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के नए स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने 11 अक्टूबर को अपना 24वां जन्मदिन मनाया. हार्दिक पांड्या का यह जन्मदिन अब सुर्खियों में छा गया है. हार्दिक का 24वां जन्मदिन टीम इंडिया के उनके साथियों ने कुछ इस अंदाज में मनाया, जिसे वह जिंदगी भर भुला नहीं पाएंगे. यूं तो अपने शानदार प्रदर्शन से पांड्या चर्चा में बने ही रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त में उनका नाम कई लड़कियों के साथ जोड़ा गया था. सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के ट्वीट का जवाब देकर पांड्या यूजर्स के निशाने पर आ गए थे. इसके बाद परिणीति और हार्दिक दोनों ने सफाई देते हुए बताया कि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं हैं.

  1. हार्दिक पांड्या ने 11 अक्टूबर को अपना 24वां जन्मदिन मनाया
  2. कपिल देव भी कर चुके हैं हार्दिक पांड्या की तारीफ 
  3. पांड्या को टीम इंडिया का नया कपिल देव कहा जा रहा है

रवि शास्त्री बोले- दुनिया के किसी भी मैदान में चौके-छक्के लगा सकता पांड्या

इसके बाद हार्दिक पांड्या और शिबानी दांडेकर की चैट को लेकर भी काफी चर्चा हुई. हालांकि, इस मामले में दोनों में से किसी ने कुछ नहीं कहा गया. अभी कुछ दिनों पहले ही हार्दिक पांड्या और एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. इस तस्वीर पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आई थीं. बहुत से लोगों ने इस लड़की को लेकर अपनी जिज्ञासा भी जताई थी, लेकिन पांड्या ने सस्पेंस को खत्म करते हुए बता दिया था कि यह लड़की उनकी बहन है. इन सबके बाद अब हार्दिक पांड्या की बर्थडे पार्टी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

B'day Special VIDEO : हार्दिक पांड्या के 3 छक्के भुलाए नहीं भुला पाएंगे आप

हार्दिक पांड्या ने अपना यह जन्मदिन टीम इंडिया के साथियों के साथ मनाया. बता दें कि 11 अक्टबूर को सिर्फ हार्दिक पांड्या का ही जन्मदिन नहीं था, बल्कि टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगड़ और फिजियो पैट्रिक फारहार्ट का भी जन्मदिन था. बस फिर क्या था टीम के खिलाड़ियों को मौका मिल गया और इन तीनों को जमकर केक में नहलाया गया. 

चौथे वनडे में पांड्या ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बन गए 'सिक्सर किंग'

हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जन्मदिन सेलिब्रेशन के इन वीडियोज और तस्वीरों को शेयर किया है. वीडियो में पांड्या शर्टलेस होकर केक काट रहे हैं, उनके पास टीम इंडिया के खिलाड़ी भी खड़े हैं.  

क्या टीम इंडिया को सचमुच 'कपिल देव' मिल गए हैं!

पांड्या के केक काटते ही अक्षर पटेल, मनीष पांडे और यजुवेंद्र चहल उनके चेहरे और पूरे शरीर पर केक लगा देते हैं और बुरी तरह से पांड्या को केक से नहलाते हैं. पांड्या भी शर्टलेस होकर खुद पर आराम से केक लगवा रहे हैं. वहीं, उनके साथ महेंद्र सिंह धोनी भी खड़े हैं जो सभी लोगों को कुछ इंस्ट्रक्शंस देते नजर आ रहे हैं. धोनी सफेद तौलिया लपेटे हुए मजे से केक खा रहे हैं. 

रोहित शर्मा पांड्या को ऐसे केक फेंक मार रहे हैं, जैसे कि विकेट पर गेंद मारने का अभ्यास कर रहे हों. दरअसल, 11 अक्टूबर को पांड्या ने अपना 24वां जन्मदिन मनाया था, जिसका वीडियो उन्होंने अब सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा, 'सभी का जन्मदिन साल में एक बार आता है, जिसका बदला 'मीठा' होगा.'

हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया. पांड्या ने वीडियो शेयर करते हुए अपने साथी खिलाड़ियों को 'स्वीट' बदला लेने की चेतावनी दी है.

 

Everyone's birthday comes once a year... revenge will be "sweet" #cakesmash #throwback #birthday #teamindia

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि टीम इंडिया अपने साथियों का जन्मदिन इसी अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं और बर्थडे ब्वॉयज को जमकर केक से नहलाया जाता है. इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन भी कुछ इसी अंदाज में मनाया गया था. उनके चेहरे पर भी ऐसे ही केक लगाया गया था. धोनी के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी जीवा भी वहीं थीं, जो उन्हें इस हालत में देखकर हैरान रह गई थी. 

बता दें कि इससे पहले बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी मौके का एक फोटो शेयर किया था जिसमें वह खुद, पांड्या और फिजियो फरहार्ट केक में रंगे नजर आ रहे थे. बांगड़ ने फोटो के साथ लिखा था, एक ऐसा मेकओवर जो हम नहीं कराना चाहते थे. 

 

#Repost @indiancricketteam Three Musketeers! @hardikpandya93 @imsanjaybangar and Patrick Farhart after a makeover that they did not want. #TeamIndia

A post shared by Sanjay Bangar (@imsanjaybangar) on

हालांकि, हार्दिक पांड्या के इस वीडियो पर कुछ लोगों ने आपत्ति भी दर्ज की है. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने टीम इंडिया को जमकर सुनाया है. यूजर्स ने टीम इंडिया को भारत की गरीबी के बारे में बताते हुए इस तरह के जश्न पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. 

Trending news