इंग्लैंड दौरे से लौटे हार्दिक पांड्या ने शेयर की फोटो, लोग बोले- मवाली-जोकर लग रहे हो
Advertisement

इंग्लैंड दौरे से लौटे हार्दिक पांड्या ने शेयर की फोटो, लोग बोले- मवाली-जोकर लग रहे हो

हार्दिक पांड्या अब एशिया कप 2018 में खेलते दिखाई देंगे.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या (PIC : TWITTER/Hardik Pandya)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में बुरी तरह हार के बाद अभी क्रिकेट फैन्स का मूड ठीक नहीं हुआ है. भारत यह सीरीज 1-4 सा हार गया था. टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांडया ने इंग्लैंड दौरे से लौटकर एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर को शेयर करने के बाद फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है. 

हार्दिक पांड्या ने टि्वटर पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'हमने जबरदस्त मुकाबला किया. उन्होंने लिखा बेशक भारत यह सीरीज हार गया, लेकिन हमने इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दी. अब हम एशिया कप खेलने के लिए तैयार हैं'. हार्दिक पांड्या के इस पोस्ट से फैन्स काफी नाराज दिखे और उन्होंने जमकर ट्रोल किया. 

फैन्स ने हार्दिक पांड्या की पोस्ट पर खूब कमेंट किए. यूजर्स ने हार्दिक पांड्या को क्रिकेट छोड़ अलग-अलग प्रोफेशन अपनाने की सलाह तक दे डाली. किसी ने कहा इन्हें कोई रैपर बना दो, इनका मन नहीं लगता क्रिकेट में. एक यूजर ने पांड्या को बारटैंडर बनाने की सलाह दी. एक फैन ने कहा कि वह गैंगस्टर की तरह दिखते हैं तो किसी ने उन्हें जोकर बताया. कुछ ने कहा आपका व्यवहार ओवर एक्शन लगता है, पहले आप अच्छा क्रिकेट खेलो उसके बाद स्टाइल पर गौर करो.

हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड सीरीज में 4,18,52 नाबाद और 11 रन बनाए. पांचवें टेस्ट में उन्हें ड्रॉप कर दिया गया. टेस्ट में उनका औसत 31.29 का है. उनका अधिकतम स्कोर 108 है. पांड्या ने टेस्ट क्रिकेट में, 11 मैचों में 17 विकेट लिए हैं. 24 वर्षीय हार्दिक पांड्या अब एशिया कप में खेलते दिखाई देंगे.

ये भी देखे

Trending news