मैच फिक्सिंग के आरोप पर मोहम्मद शमी की सफाई, ऐसा करने से पहले मर जाना पसंद करूंगा

 मोहम्मद शमी पर खुद को धोखा देने और अपने खिलाफ हिंसा का आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने अब शमी पर मैच फिक्सिंग का संगीन आरोप लगाया है.

मैच फिक्सिंग के आरोप पर मोहम्मद शमी की सफाई, ऐसा करने से पहले मर जाना पसंद करूंगा
Play

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद गहराता जा रहा है. मोहम्मद शमी पर खुद को धोखा देने और अपने खिलाफ हिंसा का आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने अब शमी पर मैच फिक्सिंग का संगीन आरोप लगाया है. हसीन ने शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

उधर, उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के गांव सहसपुर अली नगर में स्थित अपने आवास पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी एक बार फिर मीडिया से मुखातिब हुए और अपना पक्ष रखा. शमी ने कहा कि जहां फिक्सिंग का आरोप है तो मै हमेशा देश के लिए हमेशा देश के लिए खेलता आया हूं और खेलता रहूंगा. मै इन आरोप के लगने से पहले मर जाना पसंद करूंगा. 

 

 

शमी ने कहा कि पाकिस्तानी लड़की के साथ पैसे के लेनदेन की बात बिलकुल गलत है. दोनों परिवारों के द्वारा समझौते की बात के सवाल पर कहा कि मेरे परिवार ने भी उसके पापा से संपर्क किया है. सब लोगों से हमारी बात हुई है. हसीन से भी बात हो चुकी है पर ये चीज समझ में नहीं आ रही है कि इन लोगो को कौन भड़का रहा है. 

शमी ने कहा कि एफआईआर होने के बाद मै भी कानूनी रस्ते पर जाऊंगा और हमारी बात अब भी चल रही है और हम चाहते हैं कि हमेशा जैसे खुश दिखता था, वैसे खुश रहूं. मेरी उनसे बात भी चल रही है. मेरा पारिवारिक मामला है और मै इसे बैठकर निपटाऊंगा.  

 

 

हसीन जहां ने आरोप में ये कहा
हसीन जहां ने शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि शमी ने दुबई में पाकिस्‍तान की अलिस्‍बा नाम की एक लड़की से पैसा लिया था. इसमें ‘मोहम्‍मद भाई’ नाम का एक शख्स भी शामिल है. ये शख्स इंग्‍लैंड में रहता है. उन्होंने कहा कि मेरे पास इस मामले में सबूत भी हैं. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि शमी जब अपनी पत्नी को धोखा दे सकते हैं तो वह देश को भी धोखा दे सकते हैं.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close