INDvsAUS: कड़ी सुरक्षा के बीच हैदराबाद में होगा तीसरा T20 मैच

पूरे बंदोबस्त के तहत लगभग 1800 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.

INDvsAUS: कड़ी सुरक्षा के बीच हैदराबाद में होगा तीसरा T20 मैच
स्टेडियम के पूरे हिस्से पर नजर रखने के लिये 56 सीसीटीवी कैमरे लगाये जा रहे हैं. (फाइल फोटो)

हैदराबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल खेले जाने वाले श्रृंखला के तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिये यहां के उप्पल स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में और इसके आसपास 18 सौ पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मैच के लिये सुरक्षा, यातायात, कानून एवं व्यवस्था, सशस्त्र अंग (प्लाटून्स), ओक्टोपस (तेलंगाना आतंकवाद रोधी बल) और विशेष शाखा जैसे विभिन्न विभागों के समन्वय से विस्तृत सुरक्षा व्यवस्था की गयी है.

यह भी पढ़ें: INDvsAUS T20: आज जीते तो 70 साल में पहली बार बनेगा यह रिकॉर्ड

 

इस मौके पर दमकल विभाग के दो वाहनों के साथ दमकलकर्मी भी मैच स्थल पर मौजूद रहेंगे. रचाकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश एम भागवत ने कहा, ‘‘ पूरे बंदोबस्त के तहत लगभग 1800 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. स्टेडियम के पूरे हिस्से पर नजर रखने के लिये 56 सीसीटीवी कैमरे लगाये जा रहे हैं.’’

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की निगरानी के लिये नियंत्रण कक्ष और एक संयुक्त कमान का गठन किया गया है ताकि तुरंत कार्रवाई की जा सके. किसी भी हालात से निपटने के लिये विशेष दलों को अलग से तैनात किया गया है. मैच के खत्म होने तक आठ बम निरोधी दस्ते तैनात रहेंगे.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close