IPL 2018 : कम नहीं हो रहीं शाहरुख की टीम में मुसीबतें, ये गेंदबाज हुआ घायल

जॉनसन से पहले केकेआर के एक और खिलाड़ी क्रिस लिन के घायल होने की खबर आई थी.

Ravi Bhadouria रवि भदौरिया | Updated: Mar 13, 2018, 06:16 PM IST
IPL 2018 : कम नहीं हो रहीं शाहरुख की टीम में मुसीबतें, ये गेंदबाज हुआ घायल
कोलकाता की टीम में इस बार टीम की कमान दिनेश कार्तिक को सौंपी गई है. फाइल फोटो

नई दिल्ली : आईपीएल शुरू होने में बस चंद दिन बाकी हैं. लेकिन शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले टीम को अपने कप्तान के चुनाव के लिए जूझना पड़ा अब टीम खिलाड़ियों की चोट से परेशान है. पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन चोटिल हो गए. अब एक और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के भी घायल होने की खबर है. खुद मिशेल जॉनसन ने अपने सिर में चोट लगने की फोटो पोस्ट की है.

जिम में वर्कआउट के दौरान ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन चोटिल हो गए. आईपीएल में मुंबई और पंजाब की तरफ से खेलने वाले जॉनसन इस साल कोलकाता की टीम से खेलेंगे. लेकिन वह आईपीएल में अपने जौहर दिखाएं उससे पहले ही उन्हें सिर में चोट लग गई. जॉनसन के सिर पर लगी चोट इतनी गहरी थी कि उन्हें 16 टांके लगाने पड़े.

13 मार्च है कांबली के लिए खास, उनके रिकॉर्ड के आगे गावस्कर, सचिन और विराट सब फेल

मिशेल जॉनसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी. तस्वीर के साथ जॉनसन ने लिखा, ”पहले से ठीक हूं, जल्द ही स्वस्थ होकर वापसी करूंगा.” जॉनसन ने  ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 73 टेस्ट, 153 वनडे और 30 टी-20 मैच खेले हैं. 

शाहरुख खान की टीम केकेआर ने जॉनसन को इस साल की नीलामी में उनके बेस प्राइज 2 करोड़ में खरीदा है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने अभी हाल में दिनेश कार्तिक को अपनी टीम का कप्तान बनाया है. अगर टीम की बात की जाएं तो सबसे ज्यादा युवा खिलाड़ी उसके पास हैं. खासकर अंडर-19 वर्ल्डकप के कई सितारे उसके पास हैं. इनमें कमलेश नागरकोटी, और शिवम मावी के अलावा शुभमन गिल भी केकेआर में शामिल हैं.
 
आईपीएल सीजन-11 की शुरुआत 7 अप्रैल से होने जा रही है. जॉनसन अगर उससे पहले पूरी तरह से फिट नहीं हो पाते हैं तो उन्हें शुरुआती मैचों से बाहर किया जा सकता है.