खलील अहमद से हुई ऐसी 'गलती' कि मैदान पर मांगनी पड़ी रोहित से माफी, VIDEO वायरल

एक सेलिब्रेशन के दौरान खलील अहमद इतनी जोर से उछले कि उनका सिर रोहित शर्मा के चेहरे पर जा लगा. 

खलील अहमद से हुई ऐसी 'गलती' कि मैदान पर मांगनी पड़ी रोहित से माफी, VIDEO वायरल
भारत ने लखनऊ टी-20 मैच 71 रनों से जीता (PIC : IANS)

नई दिल्ली: पिछले कुछ महीने राजस्थान के युवा गेंदबाज खलील अहमद के लिए बेहद अहम रहे हैं. खलील ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ टीम इंडिया में डेब्यू किया था. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में इस सीमर ने 4 मैचों में 7 विकेट लिए. कोलकाता और लखनऊ में हुए टी-20 मुकाबले में भी खलील ने शानदार परफॉर्म किया, लेकिन लखनऊ में खेले गए दूसरे टी-20 मैच के दौरान वह एक ऐसे वाकये में शामिल हो गए जो रोहित शर्मा के लिए किसी दुर्घटना से कम नहीं है. 

एक सेलिब्रेशन के दौरान अति उत्साह में खलील अहमद ने रोहित शर्मा के चेहरे पर अपना सिर दे मारा. हालांकि, रोहित शर्मा किसी तरह पीछे हटे, लेकिन दर्द उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा था. जाहिर है यह सब कुछ खलील ने जानबूझकर नहीं किया, लेकिन यह खतरनाक तो हो ही सकता था. 

रोहित शर्मा ने खलील के साथ शेयर की तस्वीर, फैन बोले- युजवेंद्र आपकी जगह खतरे में

इसके बाद खलील अहमद एकदम रोहित रोहित के पास गए और उनसे माफी मांगी. उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि रोहित को चोट लग गई है. भुवनेश्वर कुमार, विकेटकीपर ऋषभ पंत और बड़ौदा के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या भी इस घटना के दौरान मौजूद थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

बता दें कि दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज की टीम 196 रनों का पीछा कर रही थी. खलील अहमद ने शाई होप को आउट किया. पारी के छठे ओवर में खलील ने शिमरोन हेटमायर को आउट करके मैच का रुख पलट दिया. इस मैच में शतक लगाकर रोहित शर्मा टी-20 में चौथा शतक लगाने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो का तीन शतकों का रिकॉर्ड तोड़ा. रोहित ने टी-20 में सर्वाधिक रनों का विराट कोहली का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. यदि रोहित तीसरे टी-20 में 68 रन और बना लेते हैं तो वह दुनिया में टी-20 में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close