इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने बकरे के साथ शेयर की सेल्फी और नाम दिया विराट, भड़के फैन्स
Advertisement

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने बकरे के साथ शेयर की सेल्फी और नाम दिया विराट, भड़के फैन्स

इस तस्वीर को शेयर करते हुए माइकल वॉन ने जो कैप्शन लिखा उससे विराट कोहली के फैन काफी नाराज हो गए हैं.

 

विराट कोहली के फैन्स हुए माइकल वॉन से नाराज (PIC: IANS/Twitter)

नई दिल्ली: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन पिछले काफी वक्त से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर निशाने साध रहे हैं. इंग्लैंड दौरे पर जब एक टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली के दो रिव्यू गलत हो गए थे. तब वॉन विराट कोहली को दुनिया का सबसे खराब रिव्यूअर करार दिया था. वॉन ने ट्वीट करके कहा था, 'विराट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं यह एक फैक्ट है, विराट दुनिया के सबसे बेकार रिव्यूअर हैं यह भी फैक्ट है।' अब एक बार फिर से माइकल वॉन ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली का मजाक बनाया है. 

दरअसल, 29 अक्टूबर को माइकल वॉन का जन्मदिन था. माइकल ने 29 अक्टूबर को अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज से एक बकरे के साथ अपनी तस्वीर शेयर दी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए वॉन ने जो कैप्शन लिखा उससे विराट कोहली के फैन काफी नाराज हो गए हैं. 

भारतीय गेंदबाजी को 'कूड़ा' बताकर बुरे फंसे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान, फैन्स ने लगा दी क्लास

दरअसल, माइकल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वन-डे में, गुवाहटी में 21 अक्टूबर को खेले गए मैच में विराट कोहली के शानदार 140 रनों के बाद टि्वटर पर उन्हें 'गॉट' लिखा था. इसके लिए उन्होंने एक बकरे का इमोजी लगाया था. इसके बाद 29 अक्टूबर को वॉन ने एक बार फिर बकरे की तस्वीर के साथ ट्वीट किया है. 

fallback

माइकल वॉन ने बकरे के साथ एक सेल्फी पोस्ट की. इसे कैप्शन दिया- मार्निंग ऑल, बर्थडे सेल्फी विद विराट. लेकिन कुछ यूजर्स को माइकल वॉन का यह ट्वीट पसंद नहीं आया और उन्होंने उनकी आलोचना की.

fallback

फैन्स ने माइकल वॉन के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए विराट कोहली को GOAT- Greatest of All Time बताया है. 

fallback

वहीं, कुछ यूजर्स ने लिखा है- माइकल वॉन अपने करियर में विराट कोहली की तरह नहीं खेल पाए इसलिए वह उनसे जलते हैं. 

fallback

बता दें कि इस साल वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक रन भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बनाए हैं. उन्होंने 13 मैचों में 1169 रन बनाए हैं. उनके अलावा सिर्फ इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो (1025) ही इस साल 1000 से अधिक रन बना सके हैं. विराट कोहली के नाम इस साल सबसे अधिक छह शतक लगाने का रिकॉर्ड भी है. रोहित शर्मा 5 शतक के साथ इस मामले में दूसरे नंबर पर हैं. रोहित (967) सबसे अधिक रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं.

Trending news