VIDEO : मोहम्मद शमी ने शुरू की प्रैक्टिस, इस शहर में जमकर बहा रहे हैं पसीना
Advertisement

VIDEO : मोहम्मद शमी ने शुरू की प्रैक्टिस, इस शहर में जमकर बहा रहे हैं पसीना

उत्तराखंड की राजधानी में देहरादून में एक क्रिकेट अकादमी में मोहम्मद शमी इन दिनों प्रैक्टिस कर रहे हैं.

टीम इंडिया में टेस्ट टीम के सदस्य हैं मोहम्मद शमी. फाइल फोटो

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लंबे समय से पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद विवादों में चल रहे हैं. जैसे ही हसीन जहां ने उन पर फिक्सिंग के आरोप लगाए, उनकी जिंदगी प्रोफेशनल जिंदगी में भी भूचाल आ गया. बीसीसीआई ने उनका कॉन्ट्रेक्ट रोक दिया. हालांकि बाद में जांच में जब कुछ नहीं मिला तो उन्हें उनका कॉन्ट्रेक्ट वापस मिल गया है. इसके साथ ही उनकी आईपीएल में वापसी की राहें भी खुल गईं हैं.

  1. दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे मोहम्मद शमी
  2. पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहा है शमी का विवाद
  3. हसीन जहां ने करवाए हैं शमी के खिलाफ कई केस दर्ज

मोहम्मद शमी ने आईपीएल की तैयारियों के मद्देनजर देहरादून का रुख कर लिया है. वह इन दिनों वहीं पर अपनी बॉलिंग की जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. लंबे समय से विवाद के कारण तनाव में रहे शमी अब अपनी तैयारी इस तरह से कर रहे हैं. देहरादून में उन्होंने एक क्रिकेट अकादमी में जमकर बॉलिंग की प्रैक्टिस की. इसके साथ ही वह यहां पर टेनिस भी खेलते देखे गए.

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कश्मीर को बताया पाकिस्तान का हिस्सा, लोगों ने किया बुरा 'हाल'

शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वह इस साल आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की ओर से खेलेंगे. इससे एक दिन पहले ही शमी ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआई पर पूरा भरोसा था. उन्हें अपनी सच्चाई पर यकीन था कि वह इस पूरे मामले से बाहर निकलेंगे. शमी ने कहा कि अब वह अपना गुस्सा मैदान पर निकालेंगे.

 

Good practice session's in abhimanyu cricket academy at dehradhun

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on

शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने फिक्सिंग, मारपीट और दूसरी महिलाओं के साथ संबंधों के आरोप लगाए थे. हालांकि बीसीसीआई ने फिक्सिंग के आरोप नकार दिए हैं. अभी हाल में जब टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका में एक मात्र टेस्ट में जीत मिली थी, उसके हीरो मोहम्मद शमी ही रहे थे. उन्होंने दूसरी पारी में अफ्रीका के 5 खिलाड़ियों को आउट किया था. इसी दौरे पर उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 विकेट भी पूरे किए थे.

VIDEO: ऑटो से आए CSK के खिलाड़ी, ब्रावो ने खाई गुलाटी, जमकर नाचे भज्जी-धोनी

उनके इस वीडियो पर उनके फैंस ने जमकर शुभकामनाएं भेजी हैं. सभी ने उम्मीद जताई है कि वह आईपीएल के अाने वाले सीजन में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

Trending news